कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से पहले बीसूका उपाध्यक्ष का बयान, गुटबाजी को हम सुलझा लेंगे
topStories1rajasthan1462913

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से पहले बीसूका उपाध्यक्ष का बयान, गुटबाजी को हम सुलझा लेंगे

Dungarpur News: बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान डूंगरपुर के दौरे पर रहे और प्रदेश में चल रहे सियासी संग्राम पर चंद्रभान ने कहा ये पार्टी का आंतरिक मामला है, हम सब बैठकर सुलझा लेंगे.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से पहले बीसूका उपाध्यक्ष का बयान, गुटबाजी को हम सुलझा लेंगे

Dungarpur News:  प्रदेश के बीस सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान डूंगरपुर जिले के दौरे पर है .अपने दौरे के दौरान बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चन्द्रभान सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू हुए . इस दौरान उन्होंने प्रदेश चल रहे सियासी संग्राम के मामले में कहा की गुटबाजी हर पार्टी में होती है और ये पार्टी का आंतरिक मामला है हम सब बैठकर इसे सुलझा लेंगे. 

वही भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान आगमन पर उन्होंने कहा की राजस्थान कांग्रेस का गढ़ है और राजस्थान में यात्रा एतिहासिक होगी. प्रदेश के बीस सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष डॉ चन्द्रभान अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर पहुंचे थे. इस दौरान सर्किट हाउस में कांग्रेसी नेताओं ने उनका स्वागत किया. वही अपने दौरे के दौरान बीसूका उपाध्यक्ष डॉ चंद्रभान मीडिया से रूबरू हुए.

इस दौरान प्रदेश में चल रहे सियासी संग्राम के मामले में कहा की गुटबाजी सभी दलों में होती है. ये चलता रहता है. हांलाकि उन्होंने कहा की ये कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला है और हम सब मिलकर इस मामले को सुलझा लेंगे. इससे पार्टी को भी नुकसान नहीं होगा और न ही सरकार को इससे नुकसान पहुंचेगा. वही पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा की केंद्र सरकार के आठ साल के कार्यकाल में देश में नफरत और घृणा का माहौल पनपा है और इस माहौल को समाप्त करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है.

उन्होंने कहा की इस यात्रा का लाभ कांग्रेस को ही नहीं बल्कि देश के प्रत्येक देशवासी को मिलेगा. यात्रा के माध्यम से देश में गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे बुनियादी मुद्दों को भी उठाया जा रहा है. वही उन्होंने राजस्थान में यात्रा की सफलता को लेकर कहा की जिन राज्यों में कांग्रेस का असर कम है वहा पर भी यात्रा को समर्थन मिल रहा है तो राजस्थान तो कांग्रेस का गढ़ है और राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा एतिहासिक होगी .

Reporter: Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें: Alwar News: राजकीय महाविद्यालय में तीन दिवसीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Trending news