चौरासी: 3 दिन से लापता लड़की का घर से कुछ दूरी पर मिला शव, बहन की हालत देख फूट-फूटकर रो रहा भाई
Advertisement

चौरासी: 3 दिन से लापता लड़की का घर से कुछ दूरी पर मिला शव, बहन की हालत देख फूट-फूटकर रो रहा भाई

Chaurasi News: डूंगरपुर जिले के चौरासी में लापता किशोरी का शव घर से कुछ दूरी पर मिला. किशोरी 3 दिन से लापता थी और वह दसवी कक्षा की छात्रा थी. 

चौरासी: 3 दिन से लापता लड़की का घर से कुछ दूरी पर मिला शव, बहन की हालत देख फूट-फूटकर रो रहा भाई

Chaurasi News, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के कंपाकुंडली गांव में लापता किशोरी का शव घर से 500 मीटर दूर कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई है. किशोरी दसवी कक्षा की छात्रा थी और एक नवंबर से घर से लापता थी. इधर, पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि कंपाकुंडली निवासी भागेश्वरी परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में भागेश्वरी परमार ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय छोटी बहन दीपा दसवी कक्षा की छात्रा है. एक नवंबर को उसकी बहन दीपा परमार बिना किसी को बताए सुबह घर से निकली थी. शाम तक वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन दीपा का कही भी कोई सुराग नहीं लगा. 

इधर, कल शाम को भागेश्वरी गांव निवासी दीवान सिंह के खेत से होकर गुजर रही थी. इस दौरान खेत में स्थित कुएं में उसने एक लड़की के शव को तैरता हुआ देखा, जिस पर भागेश्वरी ने अपने परिजनों और ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी. सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, लोगों की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

यह भी पढे़ंः लक्ष्मणगढ़: 27 साल पहले भाई ने भाई की थी हत्या, अब झुंझुनू में किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया. शव पानी में होने से सड-गल चुका था. भागेश्वर ने कपड़ों के आधार पर मृतका की पहचान लापता अपनी छोटी बहन दीपा के रूप में की. वहीं, शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने देर शाम शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर, आज सुबह पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news