डूंगरपुर में बारातियों का लात, घूसों और पत्थरों के हुआ स्वागत! जानें पूरा मामला
Advertisement

डूंगरपुर में बारातियों का लात, घूसों और पत्थरों के हुआ स्वागत! जानें पूरा मामला

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में 16 मई को खड़ाईया डचकी गांव में एक बारात गई. बाराती जैसे ही बारात लेकर पहुंचे तो कुछ लोग उन पर लात, घूसे और पत्थर से मारपीट करने लगे. जानें क्या है पूरा मामला. 

डूंगरपुर में बारातियों का लात, घूसों और पत्थरों के हुआ स्वागत! जानें पूरा मामला

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खड़ाईया डचकी गांव में आए बारातियों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. बदमाशों ने लात, घुसों, पत्थरों से बारातियों से मारपीट की, जिसमे 10 लोगो को चोटें आई है. वहीं, बीच बचाव में आई एक महिला के साथ भी बदमाशों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके जेवर लूट लिए.

पूरी घटना को लेकर दूल्हे के पिता की ओर से केस दर्ज करवाया है, जिस पर पुलिस जांच कर रही है. वहीं, मारपीट की घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आज आंधी-बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

उदयपुर जिले से आई थी बारात
उदयपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में काली घाटी कटेव निवासी दिनेश पुत्र गोमा डामोर की ओर से आज रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. दिनेश ने बताया कि उसके बेटे जिग्नेश की बारात 16 मई को खड़ाईया डचकी गांव में भगवतीलाल पुत्र हरजी के घर गई थी. बारात गांव में रोड साइड पर एक घर पर रुकी थी.

 लट्ठ, पत्थर से स्वागत
वहीं, दोपहर के समय उसी गांव के गणेश पुत्र बदा मीणा, नाना पुत्र अमृतलाल मीणा, तूफान पुत्र गणेश मीणा, प्रकाश पुत्र मुकेश मीणा, भरत पुत्र मुकेश मीणा, उमेश पुत्र मुकेश मीणा और उनके 20 साथी हाथों में लट्ठ, पत्थर लेकर आए. सभी लोगों ने मिलकर बारातियों के साथ लात-घुसों से मारपीट शुरू कर दी. उस समय दूल्हा जिग्नेश और दुल्हन सुमित्रा फेरे ले रहे थे.

महिला के साथ छेड़छाड़
सभी बदमाशों ने मारपीट करते हुए 10 से ज्यादा लोगों को लहुलूहान कर दिया, जिसमे बाराती कावाराम, राकेश, विकास और नरेश को गंभीर चोटें आईं. वहीं, बीच बचाव करने आई महिला करिश्मा के साथ भी बदमाशों ने छेड़छाड़ करते हुए उसके सोने का नेकलेस और सोने का टीका लूट लिया.

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक से सीख लें रही बीजेपी, राजस्थान में दलित वोट बैंक पर नजर, अर्जुन राम मेघवाल नए कानून मंत्री

बारातियों से मारपीट और लूटपाट के बाद बदमाश भाग गए, जबकि घायलों का अस्पताल इलाज करवाया गया. पुलिस ने दूल्हे के पिता दिनेश की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है. वहीं, घटना को लेकर सदर थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह की ओर से जांच की जा रही है. 

Trending news