Chaurasi: जहरीले जीव के काटने से किसान की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358434

Chaurasi: जहरीले जीव के काटने से किसान की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गंधवा गांव में खेत में काम करते समय एक किसान को विषैले जीव ने काट लिया. 

किसान की मौत

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गंधवा गांव में खेत में काम करते समय एक किसान को विषैले जीव ने काट लिया. गंभीर हालत में किसान को डूंगरपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान किसान की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं किसान की मौत के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि गंधवा रंगोत फला निवासी अमृतलाल पुत्र शंकरलाल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में अमृतलाल ने बताया कि उसका 35 वर्षीय भाई रामचंद्र पुत्र शंकरलाल आज सुबह अपने खेत पर गया था, वहां पर वह बाजरे की फसल काट रहा था. इस दौरान अचानक किसी विषैले जीव ने उसे काट लिया. 

यह भी पढ़ें - चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

रामचंद्र लड़खड़ाते हुए किसी तरह घर के आंगन में आकर गिरा और उसके मुंह से जाग निकलने लगे. वहीं रामचंद्र की हालत देखकर परिजन घबरा गए. परिजन गंभीर हालत में रामचन्द्र को निजी वाहन में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए. डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचने पर परिजनों ने रामचंद्र को डॉक्टर को दिखाया, जिस पर पर डॉक्टर ने उसे भर्ती करके उपचार शुरू किया. 

उपचार के दौरान रामचंद्र की मौत हो गई. रामचंद्र की मौत की सूचना परिजनों ने चौरासी थाना पुलिस को दी. सूचना पर चौरासी थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. रामचंद्र की मौत के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

नहीं रहे ओजस्वी वाणी के रामानंदी संत आचार्य धर्मेंद्र, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस, 20 दिन से थे भर्ती

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

Trending news