Dungarpur News: पेड़ से लटका मिला 14 साल की मासूम का शव, भाई ने मौत पर जताया संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245208

Dungarpur News: पेड़ से लटका मिला 14 साल की मासूम का शव, भाई ने मौत पर जताया संदेह

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र से 14 साल की बालिका आत्महत्या की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि नाबालिग ने घर से कुछ दूर पर पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Symbolic Image

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गैंजी घाटा गांव में एक 14 साल की बालिका ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर से 200 मीटर दूर बालिका का शव लटका हुआ मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना से मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतरवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, घटना की जानकारी मृतका के तीनों भाईयो को दी है. 

भाई ने बहन की मौत पर जताया संदेह
गुजरात से तीनों भाई डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर मृतका के भाईयों ने बहन की मौत पर संदेह जताया. वहीं, मेडिकल बोर्ड से शव के पोस्टमार्टम की मांग रखी, जिस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, मृतका के भाई ने मौत पर संदेह जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घर पर मां और भाभी के साथ रहती थी मृतका 
डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के हेड कांस्टेबल जीवनलाल ने बताया कि गैंजी घाटा निवासी विशाल पुत्र स्वर्गीय जीवा डिंडोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उसके पिता का देहांत हो चुका है. वे तीन भाई और एक 14 वर्षीय बहन पायल है. घर पर उनकी मां, पत्नी और पायल रहते है. वहीं, तीनों भाई गुजरात में मजदूरी का काम करते है. आज उनकी बहन पायल का शव घर से 200 मीटर दूर एक नीम के पेड़ पर दुपट्टे से लटका हुआ मिला. 

ये भी पढ़ें- तपती धूप से उबल रहा थार का रेगिस्तान, वेस्टर्न डिस्टरबेंस से और बढ़ेगा गर्मी का सितम

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news