Dungarpur news: बिछीवाडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, 11 लूट व 2 चोरी की वारदात का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1648155

Dungarpur news: बिछीवाडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, 11 लूट व 2 चोरी की वारदात का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

Dungarpur news: बिछीवाडा थाना पुलिस ने गिरोह के 3 बदमाशो को गिरफ्तार किया है. राहगीरों से लूट की 11 व चोरी की 2 वारदाते करना कबूला है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Dungarpur news: बिछीवाडा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, 11 लूट व 2 चोरी की वारदात का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाना पुलिस ने आज एक लूट व चोर गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने गिरोह के 3 बदमाशो को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने बदमाशो के कब्जे से चोरी की एक बाइक भी जब्त की है. पुलिस पूछताछ में बदमाशो ने डूंगरपुर व उदयपुर जिले में राहगीरों से लूट की 11 व चोरी की 2 वारदाते करना कबूला है. वहीं पकडे गए बदमाश गुजरात में भी वांछित है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu news: जानिए अकाउंटेंट्स एसोसिएशन ने किन मांगो को लेकर दिया धरना, पढ़ें

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थानाधिकारी ने बताया कि छापी निवासी 39 वर्षीय दिनेश चन्द्र पुत्र रामजी पटेल ने 19 फरवरी 2023 को एक रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि भुवनेश्वर मंदिर के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. इधर अनुसन्धान के दौरान बिछीवाडा थाना पुलिस को तीन युवको पर संदेह हुआ. जिस पर पुलिस ने बिजुडा शिशोद निवासी 18 वर्षीय पप्पू उर्फ भूपेन्द्र पुत्र काउवा मीणा, 21 वर्षीय जसु उर्फ जसवंत पुत्र राजू उर्फ राजेन्द्र खराड़ी और 18 वर्षीय प्रदीप पुत्र हरीश हडात को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- सीकर में संतो के सानिध्य में महिलाओं ने निकाली भव्य शोभायात्रा, गौ सेवा ही परम सेवा- दिनेश गिरी महाराज

पूछताछ में आरोपियों ने चौकाने वाले खुलासे किये. आरोपियों ने बाइक चोरी की वारदात तो करना कबूल ही किया वही इसके साथ ही डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा क्षेत्र और उदयपुर जिले के खेरवाड़ा, बावलवाडा, पाटीया और उदयपुर क्षेत्र में राहगीरों से लूट की 11 वारदाते और चोरी की 2 वारदाते करना कबूल किया है. वही पुलिस ने बदमाशो के कब्जे से चोरी की गई बाइक को भी बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से और पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Dholpur news: बाड़ी में भाजपाइयों ने जुलूस निकाल किया विरोध प्रदर्शन, PWD,PHED विभाग पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Trending news