Dungarpur Accident News:हादसे का शिकार हुए बाइक सवार दोस्त,1 की मौत,2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247799

Dungarpur Accident News:हादसे का शिकार हुए बाइक सवार दोस्त,1 की मौत,2 घायल

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर एक निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी,हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि उसके 2 अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए.

Dungarpur Accident News

Dungarpur Accident News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर एक निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी,हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि उसके 2 अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए.दोनो घायलों को गुजरात रैफर कर दिया है.तीनो दोस्त गुजरात के टिंटोई थाना क्षेत्र के रहने वाले है.

युवक की दर्दनाक मौत
बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 48 पर खजुरी घाटा में एक्सीडेंट की वारदात हुई.गुजरात के टिंटोई थाना क्षेत्र के कुंडोल घाटा निवासी 22 वर्षीय चेतन पुत्र अरविंद गरासिया, 22 वर्षीय विनोद पुत्र बाबू भाई भगोरा और 20 वर्षीय बरंडा हितेश भाई पुत्र जयंती भाई बरंडा तीनो तिरपाल बनाने वाली कंपनी में काम करते है.तीनो दोस्त कल सोमवार शाम के समय बाइक लेकर बिछीवाड़ा की तरफ आए थे.

गुजरात रैफर किया 
आज मंगलवार तड़के करीब 3 बजे बाद नेशनल हाइवे 48 पर उदयपुर से अहमदाबाद लेन के साइड में खजुरी घाटा पर खड़े थे.उसी समय उदयपुर की तरफ से आ रही एक ट्रेवल्स बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में चेतन, विनोद ओर हितेश के हाथ, पैर, सिर पर गंभीर चोटें आई.

तीनो को गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.डॉक्टर ने जांच के बाद चेतन को मृत घोषित कर दिया,जबकि घायल विनोद ओर हितेश की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया.

जिस पर परिजन उन्हें गुजरात अस्पताल के लिए रवाना हो गए.वहीं घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें:RBSE Board Result 2024:जल्द खत्म होगा इंतजार,जाने कब बोर्ड जारी कर सकता है परीणाम

यह भी पढ़ें:Pratapgarh News:जमीन विवाद को लेकर कॉन्स्टेबल की धमकी का वीडियो वायरल,कोतवाल पर लगा भूमाफियाओं का साथ देने का आरोप

Trending news