Dungarpur: शराब तस्करी विवाद में फायरिंग का खुलासा, इनामी राजू वांटेड गिरफ्तार, 3 बंदूक बरामद
Advertisement

Dungarpur: शराब तस्करी विवाद में फायरिंग का खुलासा, इनामी राजू वांटेड गिरफ्तार, 3 बंदूक बरामद

डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एनएच-48 पर 21 अप्रैल की रात को एक होटल की पार्किंग में हुई फायरिंग के मामले का खुलासा कर दिया है. फायरिंग दो शराब तस्करों के बीच आपसी रंजिश के चलते हुई थी .

Dungarpur: शराब तस्करी विवाद में फायरिंग का खुलासा, इनामी राजू वांटेड गिरफ्तार, 3 बंदूक बरामद

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने एनएच-48 पर 21 अप्रैल की रात को एक होटल की पार्किंग में हुई फायरिंग के मामले का खुलासा कर दिया है. फायरिंग दो शराब तस्करों के बीच आपसी रंजिश के चलते हुई थी . मामले में पुलिस ने 5 हजार रुपए के कुख्यात शराब तस्कर राजू वांटेड उर्फ राजीव ओर उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की 37 वर्षीय जितेंद्र  पुत्र शंकरलाल मीणा निवासी खानमीन पुलिस थाना खेरवाड़ा उदयपुर ने बिछीवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

जितेंद्र ने बताया था की 21 अप्रैल की रात के नील गगन होटल भूवाली पर खाना पार्सल का ऑर्डर किया था. इसके बाद वह पार्किंग में खड़ी कार में ही बैठा था. उसी समय पीछे से आई एक स्विफ्ट कार में कुछ बदमाश आए और उस पर 2 बार फायरिंग की. लेकिन ड्राइवर सीट पीछे कर बैठा होने से वह बाल बाल बच गया. घटना के बाद बदमाश फरार हो गया. वही पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए बदमाशो की तलाश शुरू कर दी. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी कुंदन कवरिया खुद मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए तफ्तीश शुरू की.

थानाधिकारी मदनलाल, एएसआई चंदूलाल, हेड कांस्टेबल शिशुपाल सिंह, साइबर थाना हेड कांस्टेबल नवीन, हेमेंद्र सिंह, मनोहरलाल, वसीम खान, सुनील जांगिड़, बजरंगलाल और रोहित कुमार की टीम को राजू वांटेड गैंग पर शक हुआ. पुलिस ने पड़ताल की तो वारदात के बाद से राजू वांटेड मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में छुपता फिरता रहा. पुलिस को आरोपी राजू वांटेड के अहमदाबाद गुजरात में छुपने का पता लगते ही पुलिस की एक टीम वहा पहुंच गई. 

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत की इन 5 योजनाओं ने बदल दिया राजस्थान चुनाव का पूरा खेल

आरोपी राजू वांटेड को गुजरात से डिटेन कर लिया. उसे बिछीवाड़ा थाने लेकर आए और पूछताछ की तो फायरिंग की वारदात कबूल कर ली. पुलिस ने फायरिंग के आरोप में राजीव उर्फ राजू उर्फ वांटेड पुत्र शंकरलाल परमार निवासी ढेलाना फला तलाई पुलिस थाना कल्याणपुर उदयपुर को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की कुख्यात आरोपी राजू वांटेड ने टोपीदार बंदूक से फायरिंग की थी. वारदात के बाद उसने ये बंदूक अपने साथी लक्ष्मण पुत्र रामजी ननोमा निवासी ओडवास थाना केशरियाजी उदयपुर के घर छुपाकर रखी थी. पुलिस ने लक्ष्मण को भी गिरफ्तार करते हुए 3 बंदूक बरामद कर ली है.

शराब तस्करी के विवाद में उड़ाने की साजिश
डूंगरपुर जिला राजस्थान और गुजरात का बॉर्डर जिला है. ऐसे में डूंगरपुर के रास्ते गुजरात में सबसे ज्यादा शराब की तस्करी होती है. जबकि गुजरात में शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध है. डूंगरपुर से शराब तस्करी को लेकर मानसिंग पुत्र शंकरलाल डामोर निवासी रोबिया पुलिस थाना खेरवाड़ा और राजू वांटेड गैंग सक्रिय है. दोनो के बीच शराब तस्करी को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. वही दोनों ही गैंग में वर्चस्व की लड़ाई भी है. इसी के चलते राजू वांटेड ने मानसिंह गैंग के जितेंद्र पर जान से मारने के लिए फायरिंग की थी. लेकिन वह बच गया.

राजू वांटेड 5 हजार का इनाम और टॉप 10 आरोपी
एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की गिरफ्तार आरोपी राजू वांटेड टॉप टेन आरोपी है. उसके खिलाफ उदयपुर और डूंगरपुर के थानों में 18 केस दर्ज है. उदयपुर के खेरवाड़ा में सबसे ज्यादा 12 केस दर्ज है. जबकि पहाड़ा थाने में 1, डबोक थाने में 1, ऋषभदेव थाने में 2, मांडवा थाने में 1 ओर डूंगरपुर के सदर थाने में 1 केस दर्ज है.   आरोपी राजू वांटेड पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित है.

Trending news