Dungarpur news: एक साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार, स्कूली छात्रा का अपहरण कर किया था दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1805757

Dungarpur news: एक साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार, स्कूली छात्रा का अपहरण कर किया था दुष्कर्म

Dungarpur news today: डूंगरपुर जिले में धंबोला थाना पुलिस ने एक साल से फरार चल रहे 20 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने स्कूल पढ़ने गई एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके अश्लील फोटो खींचे और उसके साथ दुष्कर्म किया था. 

 

Dungarpur news: एक साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार, स्कूली छात्रा का अपहरण कर किया था दुष्कर्म

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में धंबोला थाना पुलिस ने एक साल से फरार चल रहे 20 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने स्कूल पढ़ने गई एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके अश्लील फोटो खींचे और उसके साथ दुष्कर्म किया था. वहीं इसके बाद फोटो वायरल कर दिए थे, मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. धंबोला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि 21 सितंबर 2022 को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी थी, इसमें बताया की 3 सितंबर को उसकी नाबालिग बेटी स्कूल में पढ़ने गई थी. 

 

उस समय लालसिंह पुत्र रायसन डामोर निवासी कंकोड़ी स्कूल के बाहर से उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया. आरोपी लालसिंह ने उसकी नाबालिग बेटी को डराया धमकाया और अश्लील फोटो खींचे, इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकियां देकर उसके साथ रेप किया. आरोपी लालसिंह ने 17 सितंबर 2022 को फोटो वायरल कर दिए. इसे लेकर पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के तलाश शुरू कर दी, लेकिन आरोपी फरार हो गया. 

एसपी कुंदन कवरिया ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया. वहीं पुलिस को आरोपी लालसिंह डामोर के गुजरात के राजकोट में होने का पता लगा, इस पर पुलिस के टीम राजकोट पहुंची. पुलिस ने आरोपी लालसिंह डामोर को डिटेन कर धंबोला लेकर आए. पुलिस ने आरोपी लालसिंह डामोर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- बहला फुसलाकर पहले पिलाया नशीला जूस फिर घर से दूर ले जाकर किया था गैंगरेप, डेढ़ साल बाद मिला न्याय

Trending news