किसी और से अफेयर के शक में प्रेमी ने गला दबाकर मारा, 3 महीने बाद जंगल में मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1606973

किसी और से अफेयर के शक में प्रेमी ने गला दबाकर मारा, 3 महीने बाद जंगल में मिली लाश

Dungarpur News:डूंगरपुर जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने करीब तीन माह पहले लापता हुई नाबालिग लड़की के मामले का आज सनसनीखेज खुलासा किया है. नाबालिग को उसका प्रेमी पहले भागकर ले गया था फिर उसकी गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी.

 

 

किसी और से अफेयर के शक में प्रेमी ने गला दबाकर मारा, 3 महीने बाद जंगल में मिली लाश

Dungarpur, Aspur: डूंगरपुर जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने करीब तीन माह पहले लापता हुई नाबालिग लड़की के मामले का आज सनसनीखेज खुलासा किया है. नाबालिग को उसका प्रेमी पहले भागकर ले गया था फिर उसकी गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी. वही जंगल में उसका शव पत्थरों के नीचे छिपा दिया था. प्रेमी को प्रेमिका के किसी ओर लड़के से सम्बन्ध होने का संदेह था. पुलिस ने करीब तीन माह बाद नाबालिग के कंकाल को गनोडिया के जंगल से बरामद कर लिया है वही आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

डूंगरपुर जिले के आसपुर वृत्त के पुलिस उपाधीक्षक कमल कुमार जांगिड ने बताया कि निठाउवा थाना क्षेत्र के निवासी एक नाबालिग के पिता ने एक जनवरी 2023 को गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी. वही रिपोर्ट में निठाउवा गामडी फला रेटूवा निवासी पुरषोत्तम पुत्र धुलिया बरगोट पर भगा ले जाने का आरोप लगाया था. पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

इस दौरान पुलिस ने आरोपित युवक पुरषोत्तम पुत्र धुलिया बरगोट को डिटेन कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो पुरषोत्तम ने नाबालिग का अपहरण कर उसकी हत्या करना स्वीकार किया है. आरोपी ने बताया कि 26 दिसम्बर 2022 को वह अपनी नाबालिग प्रेमिका को भगा ले गया था. वही 28 दिसम्बर 2022 को गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी वही गनोडिया जंगल में पत्थरों के नीचे दबा कर छिपा दिया था. 

इधर आरोपी के कुबूलनामे के बाद पुलिस आरोपी युवक को लेकर घटनास्थल गनोडिया जंगल में लेकर पहुंची. जहा आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने पत्थरों के नीचे दबे नाबालिग के कंकाल को बरामद किया. इधर निठाउवा थाना पुलिस ने आरोपी पुरषोत्तम को गिरफ्तार कर लिया है. वही नाबालिग के कंकाल को मौके से उठवाकर पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. कल मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

 

Trending news