खेत में काम कर रही थी महिला, जहरीला सांप आया और हो गया खेला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364373

खेत में काम कर रही थी महिला, जहरीला सांप आया और हो गया खेला

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के हेड कॉन्स्टेबल चेतनलाल ने बताया कि शिशोद गांव निवासी रामजी परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

 खेत में काम कर रही थी महिला, जहरीला सांप आया और हो गया खेला

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के शिशोद गांव में सर्प दंश से एक महिला की मौत हो गई. महिला खेतों में काम कर रही थी. सांप के कांटने के बाद महिला दौड़ी-दौड़ी घर आई और बेहोश हो गई. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के हेड कॉन्स्टेबल चेतनलाल ने बताया कि शिशोद गांव निवासी रामजी परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में रामजी ने बताया की उसकी पत्नी हकरी परमार (50) खेतों पर काम करने के लिए घर से निकली थी. हकरी खेतों में काम कर रही थी. इस दौरान उसे जहरीले सांप ने काट लिया. सांप के काटने के बाद हकरी दौड़ी-दौड़ी अपने घर आई और पति को बताया की खेत में काम करते समय उसे सांप ने डस लिया है. इतना कहने के बाद महिला बेसुध होकर नीचे गिर गई. जिसके बाद परिवार के लोग गंभीर हालत में हकरी को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल  लेकर आए.

जिला अस्पताल में डॉक्टर ने हकरी की जांच करके उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतका के परिजनों ने मामले की सूचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची. जहां पर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.  इसके बाद जरूरी कार्रवाई के बाद पुलिस महिला का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने मृतका के पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter-Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- Flipkart की सेल में इस समय मिलेगी Crazy Deals,कहीं आप चूक ना जाएं, डिस्काउंट पर मिलेगा और डिस्काउंट!

Trending news