फिल्मी स्टाइल में साबला पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292753

फिल्मी स्टाइल में साबला पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, दो तस्कर गिरफ्तार

फिल्मी स्टाइल में साबला पुलिस ने शराब से भरी कार का पीछा कर पकड़ा. इस मामले में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

फिल्मी स्टाइल में साबला पुलिस ने पकड़ी शराब से भरी कार, दो तस्कर गिरफ्तार

Aspur: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पीछा करते हुए शराब से भरी एक कार को जब्त किया. मामले में पुलिस ने कार चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं कार से पुलिस ने 31 कार्टन बरामद की है. पुलिस तस्करों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि डूंगरपुर में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा के निर्देश पर शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिए थाना क्षेत्र से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान के नेतृत्व में  पुलिस ने मुंगेड गांव में घाटडा तिराहे पर नाकेबंदी की थी.
 
इस दौरान एक सफेद रंग की कार आसपुर की तरफ से आई और नाकेबंदी देखकर कार चालक गाड़ी को मुड़ाते हुए वापस आसपुर की तरफ भागा, जिस पर पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू किया. वहीं कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए पूरे इलाके में नाकेबंदी करवा दी. चालक कार को भगाते हुए लिंबड़ी के अंदरूनी रास्ते से होते हुए पूंजपुर की तरफ निकला. लेकिन वहां पर भी नाकेबंदी मिलने से उसने कार को वापस आसपुर की ओर मुड़ा लिया. जिसके बाद कार चालक आसपुर होते हुए फिर मुंगेड की तरफ गया. जहां पर पुलिस ने पहले से सड़क पर एक वाहन आड़ा लगा रखा था. आगे रास्ता बंद मिलने से चालक वहीं रुक गया और पीछा करती हुई साबला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

इसके बाद पुलिस ने कार सवार तस्कर बरकत खान और हकराराम तीरगर को गिरफ्तार कर लिया. कार की तलाशी में पुलिस को 30 कार्टन बियर और 1 कार्टन अंग्रेजी शराब मिली. जिसकी बाजार में कीमत करीब एक लाख रुपये है. पुलिस ने अवैध शराब और कार को जब्त करते हुए दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news