lottery News Today: लॉटरी में गड़बड़ी की आशंका? राजस्थान के इस शहर में हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1874258

lottery News Today: लॉटरी में गड़बड़ी की आशंका? राजस्थान के इस शहर में हंगामा

lottery News Today: डूंगरपुर जिले में राजस्थान हाउसिंग बोर्ड के मकानों की शुक्रवार को लॉटरी खोली गई. लॉटरी में गड़बड़ी की आशंका में लोगो ने हंगामा कर दिया. एसडीएम की गाड़ी को रोककर महिलाए सामने ही बैठ गई.वहीं, महिलाओं ने गड़बड़ी की आशंका में नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. 

 

 lottery News Today: लॉटरी में गड़बड़ी की आशंका? राजस्थान के इस शहर में हंगामा

lottery News Today: राजस्थान हाउसिंग बोर्ड के 63 मकानों की शुक्रवार को लॉटरी निकाली गई.अटल सामुदायिक केंद्र में दोपहर 3 बजे बाद हुई लॉटरी में कई लोग मौजूद रहे. ऑनलाइन कंप्यूटराज्ड लॉटरी पूरी होने के बाद लोगो ने हंगामा कर दिया.लॉटरी (lottery News Today)के बाद हाउसिंग बोर्ड के डिप्टी कमिश्नर जीएस भाटी और कर्मचारी ऑफिस चले गए. एसडीएम नीरज मिश्र भी अपनी गाड़ी में बैठकर जाने लगे.

एसडीएम की गाड़ी को रवाना करवाया

उसी समय लोग उनकी गाड़ी के सामने आ गए.एसडीएम और हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी लोगों से समझाइश करते रहे. लेकिन लोग लॉटरी में गड़बड़ी की जांच करवाने की मांग पर अड़े रहे.हंगामे के बीच पुलिस ने लोगों को हटाकर एसडीएम की गाड़ी को रवाना करवाया.

lottery लॉटरी कैसे निकाली कुछ पता ही नहीं चला

महिलाओं के साथ ही लोगो ने नारेबाजी कर दी. महिलाओं ने लॉटरी में गड़बड़ी के आरोप लगाएं. महिलाओं ने कहा की लॉटरी कैसे निकाली कुछ पता ही नही चला. लॉटरी में विधवाओं को भी प्राथमिकता नहीं मिली.वहीं, ऑनलाइन लॉटरी (lottery News Today)में गड़बड़ी कर मिलने वाले के नाम लॉटरी खोलने के आरोप लगाते हुए बैठ गए.एसडीएम ने लोगो से समझाइश की. लेकिन महिलाए उनकी गाड़ी के सामने ही बैठ गई.

 ऑनलाइन लॉटरी पर जमकर आक्रोश जताया

इस पर एसडीएम ने हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों को बुलाया.लॉटरी (lottery News Today) में गड़बड़ी की आशंका में महिलाओं ने जमकर आक्रोश जताया.इस पर अधिकारियों लॉटरी ऑनलाइन और सबसे सामने होने की सफाई देते रहे. लेकिन लोग अपनी जिद पर अड़े रहे.इस बीच कोतवाली थाना सीआई सुरेंद्र सोलंकी पुलिस टीम के साथ पहुंचे. हंगामा करने वाले लोगों से शिकायत देने और कार्रवाई करने के भरोसा दिलाया. इसके बाद पुलिस ने लोगो को साइड ने हटाते हुए एसडीएम की गाड़ी निकाली.

ये भी पढ़ें- Shani dev Bad Sign: शनि किस पर ढ़ाएगी कहर, अनहोनी होने से पहले देते हैं ये संकेत, संभलना आपका काम !

 

 

 

Trending news