Sagwara: धार्मिक कार्यक्रम में गया था परिवार, पीछे से घर के चिराग ने लगा ली फांसी, हाहाकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241324

Sagwara: धार्मिक कार्यक्रम में गया था परिवार, पीछे से घर के चिराग ने लगा ली फांसी, हाहाकार

कान्ति ने लक्ष्मण को जीवन के घर जाकर देखने को कहा. जिस पर लक्ष्मण रोत अपने घर से पैदल-पैदल जीवन के घर गया, जहां पर कोई नहीं था. फिर उसने जीवन के पुराने घर में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. जीवन पुराने घर में रस्सी से फंदे पर लटका हुआ था. 

Sagwara: धार्मिक कार्यक्रम में गया था परिवार, पीछे से घर के चिराग ने लगा ली फांसी, हाहाकार

Sagwara: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के पंचावल फला पारा गांव में एक युवक ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक घर पर अकेला था और उसका परिवार किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने गया था. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के वरदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि थाना क्षेत्र के पंचावल फला पारा निवासी 25 वर्षीय जीवन पिता धनजी रोत कल घर पर अकेला था. उसके परिवार के लोग पास के गांव में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने गए हुए थे. इस दौरान जीवन के चचेरे भाई लक्ष्मण पिता सेंगा के पास उसके जीजा कान्ति ननोमा का फोन आया कि जीवन घर पर अकेला है और वह उसका फोन नहीं उठा रहा है. 

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

कान्ति ने लक्ष्मण को जीवन के घर जाकर देखने को कहा. जिस पर लक्ष्मण रोत अपने घर से पैदल-पैदल जीवन के घर गया, जहां पर कोई नहीं था. फिर उसने जीवन के पुराने घर में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. जीवन पुराने घर में रस्सी से फंदे पर लटका हुआ था. जिस पर लक्ष्मण ने आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी. वहीं, जीवन के घर वालो को भी मौके पर बुलाया. इधर परिजनों ने मामले की सूचना वरदा थाना पुलिस को भी. सूचना पर वरदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मदद से जीवन का शव फंदे से नीचे उतारा. वहीं, घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

वहीं, आज परिजन और पुलिस सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया. इधर पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई लक्ष्मण की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news