डूंगरपुर में पुलिस ने पकड़ा बियर से भरा मिनी ट्रक, 6 लाख कीमत के 300 कार्टन जब्त, चालक गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर में पुलिस ने पकड़ा बियर से भरा मिनी ट्रक, 6 लाख कीमत के 300 कार्टन जब्त, चालक गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की स्पेशल टीम ने आज अलसुबह निठाउवा थाना क्षेत्र के रिछा गांव के पास बियर से भरे एक मिनी ट्रक को जब्त किया है. 

डूंगरपुर में पुलिस ने पकड़ा बियर से भरा मिनी ट्रक, 6 लाख कीमत के 300 कार्टन जब्त, चालक गिरफ्तार

Aspur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की पुलिस की स्पेशल टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस की स्पेशल टीम ने आज अलसुबह निठाउवा थाना क्षेत्र के रिछा गांव के पास बियर से भरे एक मिनी ट्रक को जब्त किया है. वहीं, पुलिस की स्पेशल टीम ने 300 कार्टन बियर बरामद कर चालक को गिरफ्तार किया है. जब्त बियर की कीमत करीब 6 लाख रुपए बताई जा रही है. निठाउवा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: रणथम्भौर नेशनल पार्क में टेरिटरी को लेकर बाघों की भिड़ंत, बाघ टी-120 हुआ गंभीर घायल

डूंगरपुर जिले के पुलिस की स्पेशल टीम (डीएसटी) के प्रभारी और सीआई दिलीपदान चारण ने बताया की जिलेभर में जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने निर्देश पर अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत मुखबिर के जरिये आज अलसुबह निठाउवा थाना क्षेत्र में शराब तस्करी की सुचना मिली थी. मुखबिर के जरिये मिली सुचना पर पुलिस की स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल नवीन कुमार, महावीर, मुकेश, राजगोपाल, अभिषेक की टीम ने धरियावाद - साबला रोड पर रिछा के पास पहुंचकर नाकाबंदी शुरू कर दी. इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक मिनी ट्रक आते हुए नजर आया.पु

लिस की स्पेशल टीम ने मिनी ट्रक को रुकवाकर पूछताछ की तो ड्राइवर दुर्गाशंकर पुत्र मीठालाल रावत निवासी केवलपुरा जिला चित्तौड़गढ़ घबरा गया. पुलिस को संदेह होने पर मिनी ट्रक का तिरपाल हटाकर तलाशी ली तो उसमे किंग फिशर बीयर के कार्टन भरे हुए मिले थे. पुलिस ने ड्राइवर से बियर के कार्टन परिवहन सम्बन्धि कागज मांगे तो चालक कोई भी दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा सका. इस पर डीएसटी ने बीयर के साथ मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है. 

डीएसटी ने आरोपी ड्राइवर दुर्गाशंकर रावत को हिरासत में लेकर निठाउवा थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. निठाउवा थाना पुलिस ने एक्साइज एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी दुर्गाशंकर को गिरफ्तार कर लिया है. इधर प्राथमिक पूछताछ में आरोपी चालक ने बियर के कार्टनो को चित्तोड़गढ़ जिले से भरना बताया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news