ऑडियो वायरल होने पर ट्रैफिक इंचार्ज समेत 3 हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353103

ऑडियो वायरल होने पर ट्रैफिक इंचार्ज समेत 3 हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर, जानें पूरा मामला

जिला पुलिस इन दिनों भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों को लेकर चर्चा में है.  पहले शराब तस्करों से मंथली वसूली, फिर अवैध शराब को निस्तारित नहीं कर तस्करों को बेचने और अब ट्रैफिक पुलिस की मंथली का खुला खेल उजागर हुआ है.

ऑडियो वायरल होने पर ट्रैफिक इंचार्ज समेत 3 हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर, जानें पूरा मामला

डूंगरपुर: जिला पुलिस इन दिनों भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों को लेकर चर्चा में है.  पहले शराब तस्करों से मंथली वसूली, फिर अवैध शराब को निस्तारित नहीं कर तस्करों को बेचने और अब ट्रैफिक पुलिस की मंथली का खुला खेल उजागर हुआ है. ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार और बिचोलियों के बीच अवैध वसूली की बातचीत के कई ऑडियो वायरल हुए है.जिसके बाद एसपी राशी डोगरा ने ट्रैफिक इंचार्ज व 3 हेड कांस्टेबल को ड्यूटी से हटाने की कार्रवाई की है.

ट्रैफिक पुलिस ने शराब तस्करों से मंथली नहीं देने पर उनका चालान काटने या गाड़ी जब्त करने की धमकी दी है. ट्रैफिक पुलिस का यह ऑडियो वायरल हो गया. करीब 13 ऑडियो वायरल हुए हैं.जिसमें ट्रैफिक हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार बिचोलियों और गाड़ी चालकों को फोन कर मंथली देने के लिए कह रहा है.

वहीं, मंथली नहीं देने पर उनकी गाड़ी का चालान काटने, गाड़ी नहीं चलने देने या फिर जब्त करने की धमकी चेतावनी दी है. इस पूरे मामले में बिचौलिए की भूमिका भी संदिग्ध है. जो डूंगरपुर शहर से चलने वाली सभी गाड़ियों पर निगरानी रखकर उनसे वसूली करता है और फिर ट्रैफिक हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार को दे देता है.

यह भी पढ़ें: रामगढ़: जली बस से आ रही थी बदबू, लोगों ने करीब जाकर देखा तो उड़ गए होश

हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार ट्रैफिक इंचार्ज रमेशचंद्र पाटीदार का भी खास माना जाता है. इधर ये पूरा मामला डूंगरपुर एसपी राशी डोगरा की जानकारी में आने के बाद ट्रैफिक इंचार्ज रमेशचंद्र पाटीदार,  हेड कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, डूले सिंह और हीरालाल को ट्रैफिक ड्यूटी से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है .इधर एसपी राशि डोगरा ने अब डूंगरपुर शहर के ट्रेफिक की व्यवस्था सहायक उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह को दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news