Dungarpur: पाडवा गाँव में चोरों ने मचाया धमाल ,5 सूने मकान और 3 दुकानों के टूटे ताले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2007355

Dungarpur: पाडवा गाँव में चोरों ने मचाया धमाल ,5 सूने मकान और 3 दुकानों के टूटे ताले

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के पाडवा गाँव में बीती रात चोरों ने जमकर धमाल मचाई . चोरों ने गाँव में 5 सूने मकानों के साथ 3 दुकानों के ताले तोड़ दिए .जिसमे 5 सुने मकान तथा 3 दुकानों अपना निशाना बनाए.

चोरों ने मचाया धमाल

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के पाडवा गाँव में बीती रात चोरों ने जमकर धमाल मचाई . चोरों ने गाँव में 5 सूने मकानों के साथ 3 दुकानों के ताले तोड़ दिए . वही हजारो का कैश व सामान चुराकर ले गए है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को खुली चुनौती 
जिले में चोरी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है. चोर आए दिन चोरी की वारदाते को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है लेकिन पुलिस अब तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाने से चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे. बीती रात को चोरों ने जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के पाडवा गांव में एक साथ 8 जगह पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.जिसमे 5 सुने मकान तथा 3 दुकानों अपना निशाना बनाए.

ताला तोड़कर किया चोरी 
 चोरों ने जोगियों की घाटी स्कूल के पास ही के हितेश पंचाल की किराना की दुकान के ताले तोड़कर किरना की सामना सहित कैश पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित हितेश पंचाल ने बताया की वह किराना की दुकान के साथ साथ बैंक बीसी का काम करते है. जिसके चलते उसकी दुकान में 40 हजार कैश पड़ा हुआ था जिसे बदमाश चुरा कर ले गए. वही इसके साथ ही करीब 20 हजार रूपए का राशन सामग्री भी पार हो गई . इधर बदमाशो ने दो अन्य दुकान में चोरी का प्रयास किया है.

इनके यहां हुई चोरी 
 बदमाशो ने लोकेश पंचाल के कंगन स्टोर, गटूलालाजोगी के सुने मकान, शंभू जोगी, प्रकाश यादव, चंद्र शेखर चोबीसा,हरीश नारायण भाटिया के सुने मकान को ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सुने मकान मालिक गुजरात के अहमदाबाद ओर मुंबई में रोजगारत है. जिनके आने के बाद ही चोरी की पूरी जानकारी मिला पाएगी.  गांव में एक साथ 8 जगह चोरी की वारदात होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

यह भी पढ़ें:10वें वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट—2024 के लिए जयपुर में हुआ रोड़ शो, इन्वेस्टर्स को उधोग के लिए किया आमंत्रित

Trending news