लोकसभा चुनाव 2019: PM नरेंद्र मोदी की कल बाड़मेर में है चुनावी सभा

सभा की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं, प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए यहां सुरक्षा वयवस्था भी कड़ी कर दी गई है. बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श स्टेडियम में आयोजित होने वाली सभा को लेकर एसपीजी ने अभी से इसे अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है.

लोकसभा चुनाव 2019: PM नरेंद्र मोदी की कल बाड़मेर में है चुनावी सभा
रविवार को बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में PM की सभा है. (फाइल फोटो)

बाड़मेर: पूर्व रक्षा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह को घेरने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रविवार को बाड़मेर में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे हैं. सभा की तैयारियों को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं, प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए यहां सुरक्षा वयवस्था भी कड़ी कर दी गई है. बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित आदर्श स्टेडियम में आयोजित होने वाली सभा को लेकर एसपीजी ने अभी से इसे अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है.

बाड़मेर जैसलमेर सीट से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा से पहले आस-पास के गांवों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आम लोगों को आने का निमंत्रण दिया है. चौधरी ने कहा कि हर गली, हर गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर क्रेज है.

इस संबंध में मीडिया से बातचीत में एसपी राशी डोगरा ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी को एसपीजी की सुरक्षा मिली हुई है. जिसके कारण एसपीजी ने अपना सुरक्षा दस्ता एक दिन पहले ही तैनात कर दिया है. वहीं, आम सभा के लिए पुलिस विभाग के आला अधिकारी एसपीजी से समन्वय बनाये हुए है.

उन्होंने आम जनता से शांतिपूर्ण तरीके से आवाजाही करने की अपील की है. डोगरा ने यह भी बताया कि आदर्श स्टेडियम में आम सभा के लिए पार्किंग व्यवस्था अलग अलग जगह बनाये गए है.