Viral Video: सिर पर टोकरी रख नीलम गिरी ने लगाए देसी ठुमके, डांस देख फैंस बोले- 'वाह मजा आ गया'
Advertisement

Viral Video: सिर पर टोकरी रख नीलम गिरी ने लगाए देसी ठुमके, डांस देख फैंस बोले- 'वाह मजा आ गया'

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनका फेस एक्सप्रेशन कबीले तारीफ है. एक्ट्रेस जब भी डांस या एक्टिंग करती है तब सबको अपना दीवाना बना लेती हैं..

नीलम गिरी

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) आज कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनका फेस एक्सप्रेशन कबीले तारीफ है. एक्ट्रेस जब भी डांस या एक्टिंग करती है तब सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. बता दें कि नीलम गिरी के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि नीलम किस तरह एक्सप्रेशन देते दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने पूरा देसी लुक लिया है और अपने सर पर टोकरी लेकर डांस करते नजरआ रही हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही ये वीडियो वायरल हो गया. अब उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि नीलम गिरी भोजपुरी इंडस्ट्री कि टॉप एक्ट्रेस के लिस्ट में आती हैं. उनके इस वीडियो में 49 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमैंट्स अब तक आ चुके हैं और अब भी लिखे और कमेंट का सिलसिला लगतार बढ़ता जा रहा है. एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो को देख उनके फैंस जमकर तारीफों के पूल बाढ़ रहे हैं. एक यूजर्स लिखते हैं कि, ''आप न एक दिन मेरी जान ले लो गी,'' तो दूसरे ने लिखा कि, ''दिलवा ले गई ल ये राजा ट्सलि मे भर के.'' ऐसे ही उनके वीडियो पर कमेंट का भरमान है.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news