अनन्या पांडे ने अपनी कमाई से खरीदा नया घर, धनतेरस पर शेयर किया गृह प्रवेश का Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1954370

अनन्या पांडे ने अपनी कमाई से खरीदा नया घर, धनतेरस पर शेयर किया गृह प्रवेश का Video

Ananya Panday Buys New Home: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बेहद ही कम उम्र में अपना खुद का घर खरीद लिया है. अनन्या पांडे ने धनतेरस के दिन सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियोज शेयर किए, जिसमें उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी है.

अनन्या पांडे ने अपनी कमाई से खरीदा नया घर, धनतेरस पर शेयर किया गृह प्रवेश का Video

Ananya Panday Buys New Home: घर खरीदना किसका सपना नहीं होता है. चाहे अमीर हो या गरीब, जब वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ता है तो सबसे पहले वह अपना घर खरीदना चाहता है. कुछ लोगों को इस सपने को पूरा करने में सालों साल लग जाते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कि कम समय में मेहनत और किस्मत के जरिए इस सपने को पूरा कर लेते हैं. कई ऐसे बॉलीवुड सितारे भी हैं, जिन्होंने करियर में कम समय में इतनी मेहनत की कि उन्होंने बहुत ही जल्द एक नए घर को अपने नाम कर लिया. इस लिस्ट में बाकी स्टार्स के साथ-साथ अब अनन्या पांडे का भी नाम जुड़ गया है. 

जी हां, बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बेहद ही कम उम्र में अपना खुद का घर खरीद लिया है. अनन्या पांडे ने धनतेरस के दिन सोशल मीडिया पर कुछ फोटो और वीडियोज शेयर किए, जिसमें उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने नए घर की हल्की सी झलक भी फैंस को दिखाई. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अनन्या ने लिखा है कि मेरा खुद का पहला घर. इस नई शुरुआत के लिए सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहिए. हैप्पी धनतेरस. शेयर की गई पोस्ट की एक वीडियो में अनन्या पांडे अपने नए घर में गृह प्रवेश के लिए मुख्य द्वार पर नारियल फोड़ते भी नजर आ रही हैं. जैसे ही अनन्या पांडे ने यह पोस्ट शेयर की, वैसे ही उनके चाहने वालों में खुशी छा गई. 

 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या पांडे के पोस्ट शेयर करते ही इस पर कई फिल्म स्टार्स ने खुशी बयां करते हुए उन्हें बधाई दी है. इसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं. सबसे पहले एक्टर टाइगर श्रॉफ, गौहर खान, फराह खान, शनाया कपूर ने अनन्या पांडे को उनके नए घर के लिए बधाई दी. बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा हुआ- अनन्या यह काफी जल्दी था. भगवान की दुआ से यह घर आपके लिए ढेर सारी खुशियां और किस्मत लेकर आए. अनन्या पांडे के नए घर खरीदने की पोस्ट पर किंग खान की बेटी सुहाना खान ने भी रिएक्ट किया है. बता दें कि सुहाना खान अनन्या पांडे की चाइल्डहुड फ्रेंड हैं और उन्होंने इस पोस्ट को लाइक किया है. अनन्या पांडे ने जैसे यह पोस्ट शेयर की वैसे ही इंटरनेट पर लोग एक्टिव हो गए और उन्हें बधाई देने लगे.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

फिल्मी करियर पर बात
अनन्या पांडे के प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्दी जोया अख्तर और सीमा कागती की अपकमिंग मूवी 'खो गए हम' में नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही वह कॉल मी बे नाम की एक वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं. जानकारी के अनुसार, अनन्या पांडे विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर फिल्म में भी काम कर रही हैं.

 

Trending news