अवनीत कौर ने यह सच्चाई बताकर तोड़ दिया फैंस का दिल, किसी को पता नहीं थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751501

अवनीत कौर ने यह सच्चाई बताकर तोड़ दिया फैंस का दिल, किसी को पता नहीं थी

Avneet Kaur News: एक पॉडकास्ट के इंटरव्यू में अवनीत कौर ने खुद से जुड़े दमदार खुलासे किए हैं. इनमें से एक खुलासा ऐसा है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. कई फैंस का तो दिल ही टूट गया है.

अवनीत कौर ने यह सच्चाई बताकर तोड़ दिया फैंस का दिल, किसी को पता नहीं थी

Avneet Kaur News: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग के करियर में शुरुआत करने वाली अवनीत कौर आज बॉलीवुड के जाने-माने स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्म टीकू वेड्स शेरू ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो चुकी है हालांकि रिलीज से पहले ही उनकी यह फिल्म विवादों में आ चुकी थी.

दरअसल फिल्म के एक सीन में 21 साल की अवनीत कौर का 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लिप लॉक सीन दिखाया गया है. इसको लेकर यह दोनों ही तो उसके निशाने पर जमकर आए हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद अवनीत कौर की एक्टिंग स्किल्स उसकी तारीफ हो रही है. वहीं एक पॉडकास्ट के इंटरव्यू में अवनीत कौर ने खुद से जुड़े दमदार खुलासे किए हैं. इनमें से एक खुलासा ऐसा है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- 28 साल छोटी अवनीत के साथ चुम्माबाजी को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सफाई- रोमांस की उम्र नहीं होती

अवनीत कौर ने बताया है कि जब मुंबई आई तो इंग्लिश नहीं आती थी. इसके बाद उन्होंने स्कूल में इंग्लिश सीखी और इसके साथ ही मराठी भाषा भी सीखी. उनका कहना है कि इसलिए उन्हें इंग्लिश के बारे में ज्यादा नॉलेज नहीं थी और साथ ही उनके अंदर इतना ज्यादा कॉन्फिडेंस भी नहीं था. इसके बाद जब अवनीत कौर से सवाल पूछा गया कि जब वह इतने सारे लोगों के सामने परफॉर्म करती हैं तो मैं कॉन्फिडेंस कहां से आता है तो इस पर अवनीत कौर का कहना है अगर आप में कुछ कर गुजरने की इच्छा है तो आप भले ही कितने ही लोगों के सामने परफॉर्म क्यों ना करें. आपके अंदर कॉन्फिडेंस आ ही जाता है.

 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

बेहद पॉपुलर हैं अवनीत कौर
बता दें कि अवनीत कौर  डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स में आ चुकी हैं. यहां उन्हें दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था. वहीं साल 2012 में वह टेलीविजन शो मेरी मां से एक्टिंग क्षेत्र में उतरी थी. इसके बाद उन्होंने कई सारे टेलीविजन शोज किए. अलादीन नाम तो सुना ही होगा में अवनीत कौर ने जैस्मीन की भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ निगम के साथ काम किया था. 21 साल की अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वह लड़कों की क्रश हैं. फॉलो करते हैं

Trending news