मां बनने वाली हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गोद भराई की तस्वीरें वायरल
Advertisement

मां बनने वाली हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गोद भराई की तस्वीरें वायरल

Ishita Dutta Baby Shower: मदर्स डे के मौके पर इशिता दत्ता की गोद भराई की रस्म रखी गई थी. इस खास मौके के लिए इशिता दत्ता ने पिंक कलर की साड़ी पहनी और प्रॉपर इंडियन तरीके से तैयार हुई थी. तस्वीरों में इशिता दत्ता के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. 

मां बनने वाली हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी, गोद भराई की तस्वीरें वायरल

Ishita Dutta Baby Shower: बड़े पर्दे पर दृश्यम टू में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस इशिता दत्ता इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को इंजॉय कर रही हैं. इशिता दत्ता और एक्टर वत्सल सेठ के घर जल्दी नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं. बॉलीवुड और टेलीवुड का यह प्यारा सा कपल बहुत ही जल्द पैरेंट्स बनने वाला है. शुरुआती दिनों में इस जोड़ी ने इस खुशखबरी को छुपाए रखा था लेकिन कुछ ही दिनों बाद उनसे खुशी छिपाए नहीं रहा गया और यह खुशी सबके साथ शेयर कर.

मदर्स डे के मौके पर इशिता दत्ता की गोद भराई की रस्म रखी गई थी. इस खास मौके के लिए इशिता दत्ता ने पिंक कलर की साड़ी पहनी और प्रॉपर इंडियन तरीके से तैयार हुई थी. तस्वीरों में इशिता दत्ता के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है. वह बेहद ही प्यारी लग रही हैं. गोद भराई की रस्म के बाद इशिता दत्ता ने खुद की और वत्सल सेठ की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की, जिन्हें देखकर आपकी दिल आ जाएगा.

यह भी पढे़ं- 'मसान' फेम विक्की कौशल का फिल्म 'उरी' में हाई हुआ जोश, रातों-रात बन गए सुपरस्टार

इन तस्वीरों में इशिता दत्ता और अपने अपने हाथ में मॉम और डैड का स्टिकर पकड़ा हुआ था. शेयर की गई इन तस्वीरों में इशिता दत्ता और वत्सल सेठ का पूरा परिवार एक जगह नजर आ रहा है. वहीं, अपनी छोटी बहन की खुशियों को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी बड़ी बहन तनुश्री दत्ता भी इस खास मौके पर पहुंची थी. सलवार सूट में तनुश्री दत्ता बेहद ही प्यारी लग रही थी. खास बात तो यह है कि इशिता दत्ता की गोद भराई की रस्म को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस काजोल भी आई थी.

एक्टिंग की गई पसंद
बता दें कि जल्दी मां बनने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने फिल्म दृश्यम के दोनों ही पार्ट में एक्टर अजय देवगन की बड़ी बेटी का रोल निभाया है. इस फिल्म में इशिता दत्ता की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. इसके चलते इशिता दत्ता ने देवगन फैमिली को खासतौर पर इनवाइट किया था. इसी वजह से काजोल ने यहां पर शिरकत की.

वायरल हुई थी लव स्टोरी
बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की लव स्टोरी भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी. बताया जाता है कि इन दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल के सेट पर हुई थी और यही से दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े थे.

Trending news