क्या सच में दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही हैं आलिया भट्ट, फैंस ने लगाई लताड़!
Advertisement

क्या सच में दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही हैं आलिया भट्ट, फैंस ने लगाई लताड़!

Alia Bhatt Copied Deepika Padukone Fashion: आलिया भट्ट को कई बार दीपिका पादुकोण जैसी ड्रेस पहने हुए देखा गया है. आलिया भट्ट की यह बात दीपिका के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. वहीं लोगों का यह भी कहना है कि आलिया दूसरे दीपिका पादुकोण बनने की कोशिश कर रही हैं. 

क्या सच में दीपिका पादुकोण को कॉपी कर रही हैं आलिया भट्ट, फैंस ने लगाई लताड़!

Alia Bhatt Copied Deepika Padukone Fashion: फिल्मी सितारों की दुनिया में बॉलीवुड की हसीनाएं एक-दूसरे से डिफरेंट दिखने के लिए एक से बढ़कर एक फैशन सेंस को अपनाती रहती हैं. उन्हें हर समय इस बात की चिंता रहती है कि वह क्या ऐसा यूनिक पहनें कि सबसे अलग लगें. दरअसल बॉलीवुड सितारों को चाहने वाले तमाम फैंस उनके स्टाइल को कॉपी करते हैं और उन्हीं स्टाइल और आउटफिट्स को ट्राई करना पसंद करते हैं लेकिन अगर बॉलीवुड की ही किसी हसीना को कोई दूसरी एक्ट्रेस कॉपी कर ले तो फैंस उनकी फजीहत कर डालते हैं.

जी हां, फिल्मी सितारों की दुनिया में अगर कोई हीरो या फिर हीरोइन दूसरे एक्ट्रेसेस की तरह कपड़े पहने दिख जाए तो फैंस उनकी लंका लगा देते हैं. आज बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मस्तानी यानी की दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड की गंगूबाई यानी कि आलिया भट्ट की. सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ही नहीं, हॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का दमदार जलवा चलाया है. इसके चलते पूरा देश उन पर गर्व करता है. दीपिका पादुकोण की बेहतरीन और दमदार एक्टिंग के देश ही नहीं, विदेशों में भी लाखों फैंस है. वहीं, आलिया भट्ट भी लगातार मेहनत करके अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं.

यह भी पढे़ं- ऐसे राघव चड्ढा के प्यार की राजनीति में पड़ी परिणीति चोपड़ा, लोगों को कानों-कान नहीं हुई खबर

एक तरफ जहां आलिया भट्ट गंगूबाई में दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में कब्जा जमा चुकी है, वहीं दूसरी और उनके फैशन सेंस पर फैंस सवाल उठाने लगे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें आलिया भट्ट को दीपिका पादुकोण को कॉपी करने का इल्जाम लगाया जा रहा है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही आलिया भट्ट की यह तस्वीरें अगर हम आपको दिखाएंगे तो आप भी या कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि वाकई आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण को कॉपी किया है. यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं.

पठानी नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका ने सफेद रंग का लॉन्ग ब्लेजर और टेंथ कैरी कर रखा है. वहीं, ठीक बगल में आलिया भट्ट की तस्वीर है. इसमें उन्होंने भी सफेद रंग के लॉन्ग ब्लेजर और फॉर्मल पैंट पहन रखी है. दोनों तस्वीरों को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि क्यों फैंस आलिया को कॉपीकैट कह रहे हैं क्योंकि दोनों की ड्रेस हुबहू एक सी लग रही है.

दूसरे वायरल हो रहे फोटो में आप देखेंगे कि इसमें दीपिका पादुकोण ने कान्स में जो ग्रीन कलर का टूल गाउन पहना था, ठीक वैसा ही आलिया ने भी एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था. इसमें भी आलिया भट्ट का आउटफिट काफी हद तक दीपिका से मिलता-जुलता लग रहा है. इन तस्वीरों के अलावा भी आलिया भट्ट को कई बार दीपिका पादुकोण जैसी ड्रेस पहने हुए देखा गया है. आलिया भट्ट की यह बात दीपिका के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. वहीं लोगों का यह भी कहना है कि आलिया दूसरे दीपिका पादुकोण बनने की कोशिश कर रही हैं. कई लोगों ने तो आलिया भट्ट की तस्वीरों पर कमेंट करके हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण की कॉपी करना बंद कर दो.

Trending news