रेड ब्रालेट में सोफिया अंसारी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, Video हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933713

रेड ब्रालेट में सोफिया अंसारी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, Video हो गया वायरल

Sofia Ansari Video: वीडियो में सोफिया अंसारी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इसमें बैकग्राउंड में 'आपके प्यार में संवरने लगे' गाना बज रहा है. 

रेड ब्रालेट में सोफिया अंसारी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, Video हो गया वायरल

Sofia Ansari Video: अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली सोफिया अंसारी लोगों पर अपना जादू चलाना बखूबी जानती हैं छोटे कपड़ों और कातिलाना अदाओं से सोफिया अंसारी लाखों लोगों के दिलों पर छुरियां चल देती हैं. जैसे ही वह कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट पर आग लग जाती है. कई लोग तो सोफिया अंसारी को उर्फी जावेद से ज्यादा बोल्ड और हॉट बताते हैं.

सोफिया अंसारी भी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं और वह टेलीविजन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हीरोइनों को टक्कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा मदहोश कर देने वाला वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोगों के दिलों में हलचल मच गई है. शेयर किए गए वीडियो में बोल्डनेस क्वीन कही जाने वाली सोफिया अंसारी ने लाल रंग की ब्रॉलेट में सबके दिलों के छक्के छुड़ा दिए हैं. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर पर बनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' का ट्रेलर आउट, कुछ सीन्स देखकर मच सकती गदर!

 

शेयर किए गए इस वीडियो में सोफिया अंसारी के इनरवियर भी साफ नजर आ रहे हैं. सोफिया अंसारी ने जैसे ही अपना यह वीडियो शेयर किया, वैसे ही वह वायरल हो गई. इस वीडियो में सोफिया अंसारी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इसमें बैकग्राउंड में 'आपके प्यार में संवरने लगे' गाना बज रहा है. हैरानी की बात तो यह है कि शेयर किए गए वीडियो में सोफिया अंसारी की ब्रॉलेट की ऊपर की बटन खुली हुई हैं, जिसे देखकर के फैंस पानी पानी हुए जा रहे हैं. 

9.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते 
सोफिया अंसारी ने इस वीडियो में अपने कातिलाना कर्वी फिगर को बेहद ही शानदार तरीके से फ्लॉन्ट किया है. सोफिया अंसारी का यह मदहोश कर देने वाला अंदाज देखकर के लोग अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी बेहद एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड- रिवीलिंग वीडियोज लोगों के साथ शेयर करती हैं. सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news