Video: राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पर पहुंचे Gadar 2 के 'तारा सिंह', जवानों संग किया डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1808195

Video: राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पर पहुंचे Gadar 2 के 'तारा सिंह', जवानों संग किया डांस

Gadar 2 Promotion: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म गदर 2 के प्रमोशन से पहले सनी देओल ने जमकर आर्मी के जवानों के साथ मस्ती की है. प्रमोशन के लिए पहुंचे सनी देओल ने कुर्ता पजामा पहन रखा था और साथ ही सिर पर पगड़ी बांध रखी थी. 

Video: राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पर पहुंचे Gadar 2 के 'तारा सिंह', जवानों संग किया डांस

Gadar 2 Promotion: साल 2001 में जब सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा जब बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई तो इसने ना जाने कितने ही रिकॉर्ड तोड़ दिए. फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में सकीना को पाने के लिए पाकिस्तान में गदर मचाने वाले तारा सिंह की एक्टिंग की इतनी जबरदस्त तारीफ हुई कि आज भी लोग उस फिल्म के दीवाने हैं. वहीं अब जब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है तो फैंस के बीच में अभी से इसका बज्ज बना हुआ है.

फिल्म गदर 2 को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. फिर भी अमीषा पटेल और सनी देओल को चाहने वाले फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. गदर 2 को लेकर के बॉलीवुड एक्टर सनी देओल फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- फिर चलेगा थलाइवा रजनीकांत का जादू, 'जेलर' का धांसू ट्रेलर मचा रहा धूम

गदर 2 के प्रमोशन की शुरुआत सनी देओल ने राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर से की है. यहां पर वह आर्मी जवानों से मिलने पहुंचे हैं. वहां पर उन्होंने जवानों के साथ जमकर डांस किया है. फिल्म गदर टू के तारा सिंह यानी कि सनी देओल ने राजस्थान के लोंगेवाला बॉर्डर पर पहुंचकर जवानों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. इसके साथ ही उन्होंने जवानों के साथ पंजा लड़ा कर भी खूब मौज मस्ती की.

fallback

इस दौरान एक्टर सनी देओल ने एक से बढ़कर एक पोज दिए और उनके चेहरे की स्माइल वहां मौजूद सभी को काफी पसंद आई. सबसे मजेदार नजारा तो तब दिखा, जब सनी देओल ने आर्मी के जवानों के साथ जमकर ठुमके लगाए. सनी देओल का यह अंदाज देखकर उनके फैंस खुशी से गदगद हो उठे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म गदर 2 के प्रमोशन से पहले सनी देओल ने जमकर आर्मी के जवानों के साथ मस्ती की है. प्रमोशन के लिए पहुंचे सनी देओल ने कुर्ता पजामा पहन रखा था और साथ ही सिर पर पगड़ी बांध रखी थी. प्रमोशन के लिए बॉर्डर पर पहुंचे सनी देओल ने आर्मी के जवानों से मिलकर उनके हथियारों के बारे में भी अच्छी खासी जानकारी ली. देश के आर्मी जवानों के साथ में सनी देओल को क्वालिटी टाइम बिताता देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

Trending news