Hina Khan Video: मैनेजर की शादी में हिना खान ने किया जमकर डांस, जूता चुराई में निकलवाईं ये खास नोट्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489483

Hina Khan Video: मैनेजर की शादी में हिना खान ने किया जमकर डांस, जूता चुराई में निकलवाईं ये खास नोट्स

Hina Khan Video: टेलीविजन कि सबसे जानीमानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जिन्होंने अपने बेहतरीन काम से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की हिना अपने मैनेजर के शादी में शामिल होने गई हैं. उनका ये क्यूट वीडियो आप भी देखें.. 

 

हिना खान

Hina Khan Video: टेलीविजन कि सबसे जानीमानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जिन्होंने अपने बेहतरीन काम से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. बता दें कि हिना खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से नाम बनाकर हर घर में छा चुकी एक्ट्रेस हिना आज कोई पहचान कि मुहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस हिना खान के फैन फॉलोइंग काफी शानदार है. 

बता दें कि हिना खान का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि हिना अपने मैनेजर कौशल जोशी (Kaushal Joshi) की शादी में शामिल होने पहुंची हैं. हिना खान का ये वीडियो देखकर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. आप देख सकते हैं हिना इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

हिना खान ने पिली साड़ी दिख रही खूबसूरत 
हिना खान के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पिली रंग कि साड़ी में दिख रही हैं, जिसमें वो अपनी खूबसूरत- का कहर ढा रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है हिना डांस करते और मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. अब इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उनकी जम कर तारीफ कर रहें हैं. 

जूता-छिपाई में हिना खान का डिमांड 
आपको बता दें कि हिना खान के मैनेजर कौशल जोशी की हाल ही में शादी हो गई हैं. शादी में हिना ने जूता छिपाई रस्म में पैसों की शानदार डिमांड की. इस वीडियो में साफ़ आप सुन सकते हैं की हिना 1 लाख 11 हजार रुपये की डिमांड कर रही हैं. वहीं शगुन के तौर पर हिना खान को पैसे मिल जाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता हैं की हिना खान ने अपने मैनेजर की शादी में खूब मस्ती की हैं. 

साथ ही हिना खान के मैनेजर की शादी के वीडियोज अब इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं या यूंकहें की बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसको इनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा हैं. हिना के फैंस उनके वीडियो पर जोरदार कमैंट्स और लाइक्स कर रहे हैं और दोनों जोड़ी को बधाई दे रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news