Janhvi Kapoor Video: हॉट ड्रेस में एयरपोर्ट पहुंची जाह्नवी कपूर, फैंस बोले-'UFO ये एयरपोर्ट है या रेड कार्पेट'
Advertisement

Janhvi Kapoor Video: हॉट ड्रेस में एयरपोर्ट पहुंची जाह्नवी कपूर, फैंस बोले-'UFO ये एयरपोर्ट है या रेड कार्पेट'

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड जनि-मानी एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फैशन सेंस किसी से छिपा हुआ नहीं है. इसी बीच जाह्नवी कपूर का एक नया एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. देखें..

जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड जनि-मानी एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फैशन सेंस किसी से छिपा हुआ नहीं है. एक्ट्रेस अपने बोल्ड और हॉट लुक्स से हमेशा ही सभी का ध्यान खींचती रहती हैं. बता दें कि जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्मों में कम और अपने लुक्स और कर्वी फिगर पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं और इससे वो लाइमलाइट भी खूब बटोर रही हैं. 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हमेशा पब्लिक इवेंट्स में अपने अपीयरेंस से सुर्खियां बटोरते नजर आती हैं. इसी बीच में जाह्नवी कपूर का एक लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी का ड्रेस सभी को अपने तरफ अट्रैक्ट कर रहा है.  

जाह्नवी कपूर गाउन पहन कर पहुंची एयरपोर्ट 
जाह्नवी कपूर का यूं गाउन पहन कर एयरपोर्ट पर जाना फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि जाह्नवी ब्लैक कलर के लैदर-ट्यूब गाउन में कार से उतरकर एयरपोर्ट के अंदर जाती दिख रही हैं. वैसे जाह्नवी कपूर कुछ भी पहन लें वो हमेशा अच्छी लगती हैं, लेकिन एयरपोर्ट पर ऐसा ड्रेस कैर्री करना सबको थोड़ा अटपटा लग गया. इंस्टाग्राम यूजर्स ने जाह्नवी के ड्रेस को देख उनपर खूब कमैंट्स कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर के लुक का उड़ा मजाक
जाह्नवी कपूर को ऐसा गाउन पहन कर एयरपोर्ट पर जाना फैंस को समझ नहीं आया और उनके फैंस ने सवाल पूछ लिया कि आखिर बॉलीवुड कि सारी हसीनाएं सज-धज कर क्यों जाती हैं? बता दें कि एक्ट्रेस का ये एयरपोर्ट लुक सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. जाह्नवी के इस वीडियो को देख यूसर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि, ''आप इस तरह के आउटफिट के साथ प्लेन में कैसे बैठती हैं.'' जाह्नवी कपूर के इस वायरल एयरपोर्ट लुक वीडियो पर कमेंट्स की बौछार हो रही है. लोग उनके इस लुक का जामकर मजाक उड़ा रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news