Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1922120
photoDetails1rajasthan

40 साल की भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा ने पहना पिंक क्रॉप टॉप, अदाओं पर मर-मिटे लोग

Bhojpuri Monalisa Photos: आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तापमान हाई करने वाली मोनालिसा अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपनी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि देखने वालों के बीच हल्ला मच जाता है. हॉट बोल्ड तस्वीरें शेयर करके भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सबके दिलों पर छुरिया चल देती हैं. 

 

टेलीविजन के दुनिया पर अपना परचम लहराया

1/5
टेलीविजन के दुनिया पर अपना परचम लहराया

मोनालिसा ने गले में एविल आई पहन कर लोगों के दिलों को लूट लिया है. शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा का लुक बेहद ही कातिलाना लग रहा है. उनकी फिटनेस देख करके लोग उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर भोजपुरी सिनेमा से लेकर के टेलीविजन के दुनिया पर अपना परचम लहराया है.

 

ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही

2/5
ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही

लोगों का कहना था कि 40 की उम्र में भी वह इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है. उसके साथ ही कानों में इयररिंग्स पहन रखे हैं. 

 

तस्वीरें ज्यादा हॉट और सिजलिंग

3/5
तस्वीरें ज्यादा हॉट और सिजलिंग

मोनालिसा ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाकर लोगों के दिलों पर सांप लौटा दिए हैं. मोनालिसा की तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट और सिजलिंग हैं कि लोग इन पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं. जैसे ही मोनालिसा ने यह तस्वीरें शेयर की, वैसे ही लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिए. 

 

पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहना

4/5
पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहना

कुछ समय पहले ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके कातिल फिगर पर लोगों की नजरें टिक गई हैं. मोनालिसा का ये अंदाज देखकर अच्छे-अच्छे के दिलों में आग लग गई है. दरअसल शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहन रखा है. इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जींस कैरी की है. 

 

सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रह

5/5
सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रह

मोनालिसा के हॉट और सिजलिंग अंदाज देखने के लिए लोग उनके सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रहते हैं. जैसे ही वह कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं. वैसे ही म है. मोनालिसा के तमाम फोटोस वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन धमाल मचाते रहते हैं.