Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1865854
photoDetails1rajasthan

21 साल की हसीना अवनीत कौर ने ग्रीन रिवीलिंग ड्रेस पहनकर गिराईं बिजलियां, फैंस घायल

Avneet Kaur Bold Photos: टेलीविजन की दुनिया में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री करने वाली अवनीत कौर अब 21 साल की कमसिन हसीना हो गई हैं. सोशल मीडिया पर अवनीत कौर ने अपनी हॉटनेस और खूबसूरती के ऐसे जलवे बिखेर रखे हैं कि लोग उन्हें देखकर घायल हो जाते हैं. 

 

बोल्डनेस की मिसाल बन चुकी

1/7
बोल्डनेस की मिसाल बन चुकी

कभी क्यूटनेस की मिसाल रही अवनीत कौर आज बोल्डनेस की मिसाल बन चुकी हैं. उनकी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें बड़ी-बड़ी हीरोइन को फेल कर देती हैं. 

 

रिवीलिंग ड्रेस पहनकर तहलका मचा दिया

2/7
रिवीलिंग ड्रेस पहनकर तहलका मचा दिया

फिल्म टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अवनीत कौर अपनी पहली ही फिल्म में ही 20 साल बड़े एक्टर के साथ किसिंग सीन करके चर्चा में आ गईं. हाल ही में अवनीत कौर एक इवेंट में पार्टिसिपेट करने पहुंची थी, जहां पर उन्होंने बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनकर तहलका मचा दिया. 

 

आग की तरह वायरल हो रही फोटोज

3/7
आग की तरह वायरल हो रही फोटोज

अवनीत कौर की यह तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अवनीत कौर ने साइड बूब ट्रेंड को फॉलो करते हुए बाकी हीरोइनों के पसीने छुड़ा दिए हैंं. शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने एक से बढ़कर एक हॉट और सिजलिंग पोज देकर फैंस का ध्यान खींच लिया है. 

 

उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया

4/7
उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया

इन तस्वीरों में अवनीत कौर ने बेहद ही सेंशुअल पोज देकर के लोगों के दिलों की आग भड़का दी है. शेयर की गई तस्वीरों में 21 साल की अवनीत कौर ने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है. 

 

टांगों को भी खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया

5/7
टांगों को भी खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया

रिवीलिंग अंदाज देखकर के फैंस अवनीत कौर की तस्वीरों पर लट्टू हो गए हैं. लेटेस्ट फोटोज में अवनीत कौर ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में अपनी टांगों को भी खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. अवनीत कौर की कातिलाना तस्वीरें देखकर उनके फैंस के दिलों में आग लग गई है और वह मचल उठे हैं. 

 

बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया

6/7
बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया

अवनीत कौर की यह तस्वीरें के वायरल होते ही उन पर लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं. इन तस्वीरों में देखकर अवनीत कौर को कोई नहीं कह सकता कि वह महज 21 साल की हैं. उन्होंने बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया है. 

 

बॉलीवुड में राज करने को तैयार

7/7
बॉलीवुड में राज करने को तैयार

बताया जा रहा है कि कई हिट सीरियल्स में काम करके अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में कहर ढाने के लिए तैयार हैं.