Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1760546
photoDetails1rajasthan

भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने ब्रालेट की चेन खोलकर दिए किलर पोज, तड़प उठे फैंस के दिल

Namrata Malla Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हसीना नम्रता मल्ला का नाम जैसे ही आता है, वैसे ही न जाने कितने दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. नम्रता मल्ला इतनी ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं कि उन्हें देखते ही लोगों के दिलों में हलचल मच जाती है. नम्रता मल्ला अपने हुस्न का जादू अपने फैंस पर चलाना बखूबी जानती हैं. उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस मदहोश हो जाते हैं.

 

फैंस के दिल घायल हो गए

1/5
फैंस के दिल घायल हो गए

मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के कर्वी फिगर को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. नम्रता की तस्वीरें को देख कर फैंस के दिल घायल हो गए हैं. दरअसल शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने ब्रालेट पहन रखी है, जिसे देखने के बाद लोग अपना आपा खो दे रहे हैं. 

 

वायरल हुआ अट्रैक्टिव फिगर

2/5
वायरल हुआ अट्रैक्टिव फिगर

बता दें कि नम्रता ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला का अट्रैक्टिव फिगर सबका ध्यान खींच रहा है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.  इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला का न्यूड मेकअप उन पर और ज्यादा बेहतर लग रहा है. अपने टोंड और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें उनकी डांस प्रैक्टिस की बताई जा रही हैं. उनके चेहरे पर स्वेटिंग साफ नजर आ रही है.

 

ब्रालेट की चेन खुली

3/5
ब्रालेट की चेन खुली

फोटोज को देखकर फैंस तब और मचल रहे हैं, जब वह इसमें नम्रता मल्ला की ब्रालेट की चेन खुली देख रहे हैं. उनकी बोल्ड अदाओं पर लाखों लोग फिदा रहते हैं. वह अपने कातिलाना फिगर को अक्सर ही फ्लॉन्ट करती रहती हैं. 

 

नाक में बाली और कजरारी आंखें

4/5
नाक में बाली और कजरारी आंखें

शेयर की तस्वीरों में आप नम्रता मल्ला की नाक में बाली और कजरारी आंखें देखेंगे तो आपका दिल उन पर फिदा हो जाएगा. खुले बाल नम्रता मल्ला के लुक को और भी ज्यादा हसीन बना रहे हैं. वहीं, नम्रता के एक से बढ़कर एक पोज आपके दिलों की धड़कन बढ़ा देंगे.

 

स्माइल देख सख्त से सख्त लोग भी पिघल जाएंगे

5/5
 स्माइल देख सख्त से सख्त लोग भी पिघल जाएंगे

नम्रता मल्ला की तस्वीरों पर खूब कमेंट आ रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को उसके साथ-साथ प्यारी सी मुस्कान का भी तोहफा दिया है. उनकी प्यारी सी स्माइल देख सख्त से सख्त लोग भी पिघल जाएंगे. नम्रता भोजपुरी के साथ-साथ साउथ फिल्म में भी एक्टिव रहती हैं. खासकर उनके डांस वीडियोज धमाल मचा रहते हैं.