Advertisement
photoDetails1rajasthan

ऑफ व्हाइट लहंगे में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर, कातिलाना तस्वीरें देख फिसले फैंस

Esha Gupta Sizzling Photos: पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम से अपने हुस्न का परचम लहराने वाली ईशा गुप्ता आजकल सोशल मीडिया पर काफी कहर ढा रही हैं. अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस भरी तस्वीरों से लोगों के दिलों को धड़काने वाली ईशा गुप्ता की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आती हैं, वैसे ही छा जाती हैं. 

 

ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा

1/5
ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा

हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर करके एक बार फिर से लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है. दरअसल शेयर की गई तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहन रखा है लेकिन उनके डीपनेक ब्लाउज ने उनके बोल्ड फिगर को और भी ज्यादा खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. 

 

लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी

2/5
 लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी

ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वैसे तो ईशा गुप्ता ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एथनिक लुक में तस्वीर शेयर करके एक बार फिर से लोगों के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. ईशा गुप्ता का एथनिक लुक भी बहुत ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रहा है. 

 

बोल्डनेस ने लोगों के दिलों को धड़का दिया

3/5
बोल्डनेस ने लोगों के दिलों को धड़का दिया

शेयर की गई तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. एथनिक लुप में उनकी बोल्डनेस ने लोगों के दिलों को धड़का दिया है. 

 

तस्वीरों से लोगों के दिलों पर छाई रहती

4/5
 तस्वीरों से लोगों के दिलों पर छाई रहती

ईशा गुप्ता अपनी कातिलाना तस्वीरों से लोगों के दिलों पर छाई रहती हैं. भले उन्होंने फिल्मों में बहुत ज्यादा नाम ना कमाया हो लेकिन सोशल मीडिया में उनके बोल्डनेस के जलवे छाए रहते हैं. 

 

एथनिक लुक में मचा देती बवाल

5/5
एथनिक लुक में मचा देती बवाल

ईशा गुप्ता जब-जब एथनिक लुक में तस्वीरें शेयर करती हैं तब तब वह और भी ज्यादा सिजलिंग और हॉट लगती हैं. ईशा गुप्ता के एथनिक लुक भी बहुत ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग होते हैं.