Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2095130
photoDetails1rajasthan

सगाई की खबरों के बीच कृति खरबंदा की सिजलिंग फोटोज वायरल, समंदर में कर रहीं मस्ती

Kriti Kharbanda Photos: फिल्मी जगत की जानी-मानी हीरोइन कृति खरबंदा आजकल काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कृति खरबंदा आए दिन अपनी क्यूट और सिजलिंग तस्वीरों से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. वह खुद से जुड़ी सारी अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. कृति खरबंदा अक्सर ही अपने सिजलिंग लुक से लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आती हैं. 

 

सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया

1/6
सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया

हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में कृति खरबंदा समुद्र किनारे मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि कृति की ये तस्वीरें उस समय वायरल हो रही हैं, जब कहा जा रहा है कि उनकी उनके बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ सगाई हो चुकी है. 

 

कृति खरबंदा झूला झूलते भी दिखाई दे रही

2/6
कृति खरबंदा झूला झूलते भी दिखाई दे रही

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की हैं. इनमें वह समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. फोटोज में एक जगह पर कृति खरबंदा झूला झूलते भी दिखाई दे रही हैं और चेहरा पीछे करके कमरे में बहुत ही शानदार पोज दिया है. 

 

कर्वी फिगर को बड़ी खूबसूरती से प्लांट किया

3/6
कर्वी फिगर को बड़ी खूबसूरती से प्लांट किया

कलरफुल बिकिनी में कृति खरबंदा का यह लुक काफी वायरल हो रहा है और उनकी फोटोस भी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में कृति खरबंदा ने अपने कर्वी फिगर को बड़ी खूबसूरती से प्लांट किया है. उनका यह सिजलिंग अंदाज देखकर कि उनके फैंस उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. 

 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की सगाई हो चुकी

4/6
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की सगाई हो चुकी

बता दें कि फिल्मी गलियारों में यह चर्चा बनी हुई है कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की सगाई हो चुकी है. दरअसल कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी, जिनमें उनके हाथ में रिंग नजर आ रही थी. 

 

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे

5/6
लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे

खबरें हैं कि एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते भी दिखाई देते हैं. 

 

पुलकित का हो चुका है तलाक

6/6
पुलकित का हो चुका है तलाक

जानकारी के अनुसार पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की लव स्टोरी फिल्म सेट से शुरू हुई थी. पुलकित सम्राट की शादी साल 2014 में श्वेता रोहिरा से हुई थी और 2015 में उनका तलाक हो गया था.