Advertisement
photoDetails1rajasthan

49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

Malaika Arora Photos: सलमान खान की एक्स भाभी यानी की मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में जब उन्होंने लाल रंग के स्लीवलेस गाउन में अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की तो लोगों के दिल धड़क उठे. उनकी यह तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

 

स्ट्रेच मार्क्स को भी बिंदास तरीके से दिखा रही

1/5
 स्ट्रेच मार्क्स को भी बिंदास तरीके से दिखा रही

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं. मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. हाल ही में जब उन्होंने रेड कलर की मल्टीकट आउटफिट में बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया. खास बात तो यह है कि इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा अपने स्ट्रेच मार्क्स को भी बिंदास तरीके से दिखा रही हैं. इसको लेकर इस बार फैंस उन्हें ट्रोल करने की बजाय उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 

क्लीवेज को भी फैंस के सामने फ्लॉन्ट कर रही

2/5
 क्लीवेज को भी फैंस के सामने फ्लॉन्ट कर रही

शेयर की गई वायरल तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने जो आउटफिट पहन रखा है, वह काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रहा है. वह बेहद ही बिंदास तरीके से अपने क्लीवेज को भी फैंस के सामने फ्लॉन्ट कर रही हैं. यह तस्वीरें देखकर फैंस को पसीना आ गया है.

 

मलाइका ने गोल्डन बॉक्स क्लच कैरी किया हुआ

3/5
मलाइका ने गोल्डन बॉक्स क्लच कैरी किया हुआ

मलाइका मलाइका के लिए उनके फैंस की दीवानगी आप इस तरह समझ सकते हैं कि उनकी किसी भी तस्वीर पर मिनटों में ही हजारों लाखों फ्यूज और लाइक आ जाते हैं. इन तस्वीरों में मलाइका ने गोल्डन बॉक्स क्लच कैरी किया हुआ है, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. 

 

महिलाएं उन से इंप्रेस हुई जा रही

4/5
महिलाएं उन से इंप्रेस हुई जा रही

मलाइका कई अंदाज देखकर कई महिलाएं उन से इंप्रेस हुई जा रही हैं. मलाइका ने जो स्ट्रेच मार्क्स सिखाए हैं, उसको लेकर उनके फैंस कहना है कि यह हर मां की निशानी होती है, उनके भी स्ट्रेच मार्क्स देखकर उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है. 

 

तस्वीरों में बेहद ही कातिलाना लग रही

5/5
तस्वीरों में बेहद ही कातिलाना लग रही

मलाइका ने अपने लुक को मैचिंग आई लाइनर और बालों में बन बनाकर जब पूरा किया तो फैंस के दिल पिघल उठे हैं. मलाइका इन तस्वीरों में बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. वहीं उन्होंने एक से बढ़कर एक दमदार पोज भी इसमें दिए हैं.