Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1752082
photoDetails1rajasthan

बॉलीवुड की बदनाम मुन्नी ने बोल्ड फोटोशूट से मचाया धमाल, अदाएं देख छूटे फैंस के पसीने

Malaika Arora Hot Pics: बॉलीवुड की बदनाम मुन्नी और एक्टर अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने हुस्न का जादू फैंस के ऊपर चलाती रहती हैं. 49 साल की उम्र के बावजूद मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और कर्वी फिगर देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो जाते हैं. मलाइका अरोड़ा के लुक्स उनके फैंस के होश उड़ा देते हैं. 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती नई बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर देती हैं.

 

फैंस के दिल एक बार फिर से धड़क उठे

1/5
फैंस के दिल एक बार फिर से धड़क उठे

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी ऐसी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं, जिन्हें देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं. मलाइका अरोड़ा के फोटोज-वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस के दिल एक बार फिर से धड़क उठे हैं. 

 

हाई स्लिट बॉडीकॉन गाउन पहन रखा

2/5
हाई स्लिट बॉडीकॉन गाउन पहन रखा

सोशल मीडिया में मलाइका अरोड़ा का फोटोशूट एक बार फिर से बवाल मचा रहा है. शेयर की गई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर का हाई स्लिट बॉडीकॉन गाउन पहन रखा है. मलाइका अरोड़ा इसमें कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. उन्हें देखकर आपका दिल उन पर फिदा हो जाएगा. 

 

बालों में प्यारा सा बन बनाया हुआ

3/5
बालों में प्यारा सा बन बनाया हुआ

बॉडीकॉन आउटफिट के साथ में मलाइका अरोड़ा ने अपने बालों में प्यारा सा बन बनाया हुआ है, जो कि उनके लुक को और भी ज्यादा गॉर्जियस बना रहा है. इन तस्वीरों में मलाइका ने अपने हाथ में एक गोल्डन कड़ा पहना हुआ है, जो कि उन पर काफी जंच रहा है. 

 

मलाइका अरोड़ा का क्लीवेज साफ नजर आ रहा

4/5
मलाइका अरोड़ा का क्लीवेज साफ नजर आ रहा

मलाइका अरोड़ा ने अपने कर्वी फिगर को इस फोटोशूट में जमकर फ्लॉन्ट किया है. फोटोज में मलाइका अरोड़ा का बिंदास अंदाज देखकर आप भी बिना इंप्रेस हुए नहीं रह पाएंगे. शेयर की गई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का क्लीवेज साफ नजर आ रहा है और वह एक से बढ़कर एक हॉट पोज दे रही हैं.

 

मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज

5/5
मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने अपनी टोंड लेग्स को भी बखूबी फ्लॉन्ट किया है. इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे.