Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1861489
photoDetails1rajasthan

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा बनी 'राधा', फैंस के मुंह से निकला- बेहद प्यारी लग रही

Madalsa Sharma Photos: बॉलीवुड के वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू और टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा आजकल अपनी खूबसूरती के जलवों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. सीरियल अनुपमा में उनके रोल को खूब पसंद किया जा रहा है. काव्या के रोल में मदालसा शर्मा को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं हालांकि सीरियल के शुरुआती दिनों में मदालसा शर्मा का रोल नेगेटिव था. इसके चलते कुछ लोग उनसे हेट भी करने लगे थे लेकिन अनुपमा की वजह से काव्या जब से पॉजिटिव बनी हैं तब से उन्हें और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है. 

 

फैंस के दिलों को घायल कर देती

1/7
फैंस के दिलों को घायल कर देती

टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा सीरियल के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन एक से बढ़कर एक कातिलाना तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं. कभी अपने को-स्टार के साथ किसी गाने पर रील बनाती हैं तो कभी मस्ती मजाक करती दिखाई देती हैं. हाल ही में अनुपमा में जन्माष्टमी का सेलिब्रेशन रखा गया था. इस दौरान मदालसा ने सेट पर से ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. 

 

राधा की तरह सजी-धजी नजर आ रही

2/7
राधा की तरह सजी-धजी नजर आ रही

हाल ही में मदालसा शर्मा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह राधा की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. राधा लुक में मदालसा की खूबसूरती देखकर आप भी उनसे इंप्रेस हो जाएंगे. शेयर की गई तस्वीरों में मदालसा शर्मा ने पीले रंग का लहंगा चुन्नी पहन रखा है. वहीं, लाल रंग का डबल दुपट्टा पहन कर अपने लुक को उन्होंने और भी ज्यादा खास बना लिया है. 

 

हैवी ज्वेलरी पहन रखी

3/7
हैवी ज्वेलरी पहन रखी

इन तस्वीरों में मदालसा शर्मा ने बेहद ही हैवी ज्वेलरी पहन रखी है. मल्टी कलर के नग वाली नेकलेस में मदालसा काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. वहीं, उनका माथा पट्टी भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस लुक में मदालसा काफी कातिलाना लग रही हैं. 

 

पति ने किया कमेंट

4/7
पति ने किया कमेंट

खास बात तो यह है कि मदालसा शर्मा की यह तस्वीरें शेयर करते ही उनके पति भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने तुरंत कमेंट करके अपना प्यार जता दिया. मिमोह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं. 

 

दो मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

5/7
दो मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों को 45000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. मदालसा के लिए उनके फैंस की दीवानगी आप इस तरह समझ सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर दो मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

 

मदालसा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए

6/7
मदालसा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए

मदालसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं. शेयर की गई तस्वीरों में मदालसा ने एक से बढ़कर एक पोज देकर फैंस के दिलों को खुश कर दिया है. 

 

कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी

7/7
कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी

बता दें कि मदरसा ने केवल टीवी में ही काम नहीं किया है बल्कि वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा शर्मा ने तेलुगू, पंजाबी, तमिल समेत जर्मन फिल्मों में भी काम किया है.