Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1878373
photoDetails1rajasthan

उर्फी जावेद को टक्कर दे रही निक्की तंबोली, शेयर की कातिलाना तस्वीरें

Nikki Tamboli Hot Photos: कभी बिग बॉस में रहकर अपनी खूबसूरत अदाओं और कातिलाना हुस्न का जादू चलाने वाली निक्की तंबोली ने एक बार फिर से इंटरनेट पर का ढा दिया है दिल का तस्वीरों को शेयर करके निक्की तंबोली ने अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली अपने फैंस के दिलों को जितना बखूबी जानती हैं लेकिन इस बार उन्होंने बोल्डनेस के हर हद को पार करते हुए चमकदार नारंगी रंग की बिकिनी में तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं.

 

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली

1/5
पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली

केवल 27 साल की निक्की तंबोली को टेलीविजन की दुनिया के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से पहचान मिली थी. इसके बाद वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. खूबसूरती और अट्रैक्टिव लुक्स के चलते निक्की तंबोली अक्सर ही फैंस के बीच सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं.

 

बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक्स

2/5
बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक्स

हाल ही में उन्होंने कातिलाना तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरिया चल दी हैं लेकिन तंबोली ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उनके लुक्स बेहद ही हॉट और बोल्ड लग रहा है. उन्होंने इन तस्वीरों में अपने बाथरूम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

मैचिंग नेट का कपड़ा लपेटा हुआ

3/5
मैचिंग नेट का कपड़ा लपेटा हुआ

शेयर की गई तस्वीरों में निकट अंबोली का कर्वी फिगर फैंस के दिलों पर कह ढहा रहा है. इन तस्वीरों में निक्की तंबोली ने बैकलेस नूडल्स ट्रैप्ड बिकिनी टॉप पहन रखा है और वहीं अपने हिप्स के चारों ओर मैचिंग नेट का कपड़ा लपेटा हुआ है. 

 

आंखें भी काफी गजब की लग रही

4/5
आंखें भी काफी गजब की लग रही

इन तस्वीरों में निकट तंबोली ने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाकर अट्रैक्टिव पोज दिए हैं. इस दौरान निक्की तंबोली के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने ग्लैम और प्वाइंट मेकअप का ऑप्शन चुना है. इन तस्वीरों में निक्की तंबोली की आंखें भी काफी गजब की लग रही हैं. 

 

निक्की तंबोली अक्सर ही ट्रोल की जाती

5/5
निक्की तंबोली अक्सर ही ट्रोल की जाती

अपनी सिजलिंग अदाओं को लेकर के निक्की तंबोली अक्सर ही ट्रोल की जाती हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उनका कहना है मैं जो करना चाहती हूं वह अपने मन से करती हूं. मुझे दूसरों के सजेशन की जरूरत नहीं है. बता दें कि इससे पहले निक्की तंबोली जोगीरा सरारा नाम के आइटम सॉन्ग में आ चुकी हैं.