Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1908485
photoDetails1rajasthan

सोफिया अंसारी की फोटोज ने फैंस को किया क्लीन बोल्ड, लोग बोले- कलयुग की रंभा लगती हो

Sofia  Ansari Bold Photos: वैसे तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाएं एक्टिव रहती हैं, एक से बढ़कर एक बॉलीवुड हीरोइंस की फोटोज मौजूद रहते हैं लेकिन इन सब में सोफिया अंसारी का जलवा कुछ अलग ही छाया रहता है. कभी बेडरूम से कभी बाथरूम से तो कभी अपने कमरे से एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर करके सोफिया अंसारी लाखों लोगों के दिल धड़का देती हैं. सोफिया अंसारी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. 

 

छाए सोफिया अंसारी के हुस्न के जलवे

1/10
छाए सोफिया अंसारी के हुस्न के जलवे

सोफिया अंसारी कुछ भी पहनती हैं, उनका बोल्ड अंदाज कहीं ना कहीं से नजर ही आ जाता है. अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए तमाम बॉलीवुड और हॉलीवुड हीरोइंस को पीछे करने वाली सोफिया अंसारी के हुस्न के जलवे देखकर आप भी बिना घायल हुए नहीं रह पाएंगे. 

 

कर्वी फिगर देख लोग पागल हो जाते

2/10
 कर्वी फिगर देख लोग पागल हो जाते

सोफिया अंसारी अपने कर्वी फिगर को बेहद ही खूबसूरती से अपने फोटोस और वीडियो में फ्लॉन्ट करती हैं. उनकी हॉटनेस देखकर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइन फेल हो जाती हैं. 

 

9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

3/10
9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का जलवा छाया रहता है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जैसे सोफिया अंसारी की कोई फोटो या वीडियो आती है, वैसे ही चारों तरफ बवाल मच जाता है. 

 

देखने वालों की नजरें पर ठहर जाती

4/10
देखने वालों की नजरें पर ठहर जाती

बॉडी में एक से बढ़कर एक टैटू बनवाकर सोफिया अंसारी अपने फैंस के दिलों को मचला देती हैं. सोफिया अंसारी के हुस्न के जलवे इतनी ज्यादा कातिलाना होते हैं कि देखने वालों की नजरें पर ठहर जाती हैं. 

 

फैंस बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते रहते

5/10
 फैंस बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते रहते

कभी ट्रांसपेरेंट तो कभी बिकिनी कभी जालीदार तो कभी टॉपलेस होकर के सोफिया अंसारी बोल्डनेस की हर सीमा को लांघ चुकी हैं लेकिन उनके बोल्ड अंदाज देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं. 

 

बिकिनी का तगड़ा कलेक्शन

6/10
बिकिनी का तगड़ा कलेक्शन

सोफिया अंसारी के पास बिकिनी का तगड़ा कलेक्शन है. वह एक से बढ़कर एक ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि देखने वाले तड़प कर रह जाते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि सोफिया अंसारी बाथरूम से भी अपनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. उनकी तस्वीरें देखकर लोग अपनी नज़रें एक सेकंड के लिए उन पर से नहीं हटा पाते हैं.

 

कलयुग की रंभा

7/10
कलयुग की रंभा

सोफिया अंसारी के फोटोज-वीडियोज को देखकर के कई लोग तो उन्हें कलयुग की रंभा कहते हैं. उनका कहना है कि यह बला की खूबसूरत हैं. सोफिया अंसारी के वीडियोज बेहद ही हॉटनेस से भरे होते हैं, वहीं, साड़ी पहनकर जब वह जुल्मी फिगर दिखाती हैं तो उनके चाहने वाले उन पर मर मिटते हैंं. 

 

काफी हॉट और सिजलिंग लगती

8/10
काफी हॉट और सिजलिंग लगती

सोफिया अंसारी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही कपड़ों में काफी हॉट और सिजलिंग लगती हैं. उनकी अदाओं को देखने के लिए फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

 

सोफिया अंसारी को लोग ट्रोल भी करते

9/10
सोफिया अंसारी को लोग ट्रोल भी करते

खुले बालों में तो सोफिया अंसारी का अंदाज और भी ज्यादा बोल्ड लगता है हालांकि अपनी बॉर्डर्स को लेकर के कई बार सोफिया अंसारी को लोग ट्रोल भी करते हैं.

 

फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते

10/10
फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते

सोफिया अंसारी कुछ भी पहनती हैं, उनकी बोल्डनेस देखकर उनके फैंस आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं.