Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1813974
photoDetails1rajasthan

'सुशांत सिंह राजपूत' के हमशक्ल को देख फैंस भी खा गए धोखा, बोले- मानव, वापस आ गया

Sushant Singh Rajput Doppelganger:टेलीविजन की दुनिया से लेकर के बॉलीवुड तक के बड़े पर्दे पर छा जाने वाले जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी उनके फैंस ने तहे-दिल से याद करते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत सिंह राजपूत के नाम से #trend होते रहते हैं. उनके दुनिया से अलविदा कह जाने के बावजूद भी उनके फैंस की दीवानगी उनके लिए जरा भी कम नहीं हुई है. उनको याद करते हुए आज भी उनके फैंस की आंखें नम हो जाती हैं.

 

लोगों को नहीं हो रहा भरोसा

1/5
लोगों को नहीं हो रहा भरोसा

अभी तक की सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी भी नहीं सुलझी है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस आज भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पाते हैं कि वह इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में अगर सुशांत सिंह राजपूत का कोई भी हमशक्ल वायरल होता है तो उन्हें लगता है कि मानो खुद उनका चहेता एक्टर सामने आ गया हो. ऐसे में आज हम आपको जो फोटोज दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप आप भी अपनी आंखें साफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

 

सुशांत सिंह राजपूत की वैसे तो कोई भी बराबरी नहीं कर सकता

2/5
सुशांत सिंह राजपूत की वैसे तो कोई भी बराबरी नहीं कर सकता

जी हां, क्यूट लुक्स, बेहतरीन एक्टिंग और किलर स्माइल के लिए पॉपुलर सुशांत सिंह राजपूत की वैसे तो कोई भी बराबरी नहीं कर सकता है लेकिन हम आपको जो तस्वीरें दिखा रहे हैं, उन्हें देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का यह हमशक्ल बिल्कुल उन्हीं की जैसे दिखता है. इस नाम पर इस लड़के के वीडियोज ने धमाल मचा रखा है. जो भी इस लड़के को एक बार को देखता है, उसे लगता है कि मानो सुशांत सिंह राजपूत खुद वापस आ गए हों.

 

एक्टर का पुनर्जन्म भी बता रहे लोग

3/5
एक्टर का पुनर्जन्म भी बता रहे लोग

हैरानी की बात तो यह है कि इस लड़के की हरकतें भी बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत जैसी हैं. जैसे वह चलता है, जैसे एक्सप्रेशन देता है, उससे बिल्कुल ऐसा लगता है कि मानो खुद ही सुशांत सिंह राजपूत आपकी आंखों के सामने खड़े हों. सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले इस लड़के का नाम डोनिम अयान है. इसके फोटोज-वीडियोज इंटरनेट पर आग लगा रहे हैं हालांकि कुछ लोग इसे एक्टर का पुनर्जन्म भी बता रहे हैं.

विरल भयानी ने शेयर किया वीडियो

4/5
विरल भयानी ने शेयर किया वीडियो

डोनिम अयान के इस वीडियो को मशहूर फोटोगफर विरल बयानी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में लड़के ने जो हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस रखा है, वह बिल्कुल सुशांत सिंह राजपूत के स्टाइल जैसा है. वीडियो को एक बार देखने के बाद कोई भी धोखा खा जाएगा कि यह सुशांत सिंह राजपूत ही हैं. 

 

नेटिजेंस लड़के की तारीफ करते नहीं थक रहे

5/5
नेटिजेंस लड़के की तारीफ करते नहीं थक रहे

नेटिजेंस लड़के की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इसे AI फिल्टकर कहकर नकार दिया है. डोनिम अयान का लेटेस्ट वायरल वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत के वीडियोज देखने के लिए आपको https://www.instagram.com/donim.ayaan1513/ अकाउंट पर जाना होगा.