Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1705923
photoDetails1rajasthan

श्वेता तिवारी ने अनारकली बन जीत लिया फैंस का दिल, कैप्शन ने तो महफिलें ही लूट लीं

Shweta Tiwari photos: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड एक्टर चिराग पासवान के साथ आइटम सॉन्ग कट्टो गिलहरी में ठुमके लगाने वाली श्वेता तिवारी आजकल सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. श्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है कि उन्हें किसी की पहचान की जरूरत नहीं है. टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी आज 42 साल की हो चुकी हैं लेकिन अपनी फिटनेस के दम पर आज भी वह 25 से 30 साल की लड़कियों को टक्कर देती नजर आती हैंं.

 

इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते फोटोशूट

1/5
इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते फोटोशूट

श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और अक्सर ही अपने दमदार फोटोशूट से फैंस के दोनों को घायल करती रहती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके अलग-अलग अंदाज में किए गए फोटोशूट इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं.

काफी खूबसूरत लग रही श्वेता

2/5
काफी खूबसूरत लग रही श्वेता

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अनारकली सलवार सूट में धांसू फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में उन्होंने पर्पल कलर का अनारकली सूट पहन रखा है. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस अनारकली सूट की बाजुओं पर कौड़ी और घुंघरुओं से बेहद बारीक कारीगरी की गई है. इसमें श्वेता तिवारी बला की खूबसूरत लग रही हैं और उन्हें देखने वाले उन पर फिदा हुए जा रहे हैं.

अनारकली लुक में गजब ढा रही

3/5
अनारकली लुक में गजब ढा रही

श्वेता तिवारी ने अपने इस फोटोशूट में अपने बालों को बांध रखा है और कानों में लंबे इयररिंग्स पहनकर फैंस के दिलों को घायल कर दिया है. लाइट मेकअप में श्वेता तिवारी अपने अनारकली लुक में गजब ढा रही हैं. अनारकली सलवार सूट में श्वेता तिवारी की यह तस्वीरें देखकर लोगों के दिल धड़क उठे हैं. वहीं, उनका कैप्शन तो लोगों को और भी ज्यादा पसंद आ रहा है.

कैप्शन ने जीता दिल

4/5
कैप्शन ने जीता दिल

श्वेता तिवारी ने लिखा है कि जो नहीं मिला..उसी की चाहत रखती है! मिल जाए…फिर क़दर कहां रहती है! श्वेता तिवारी ने अपने फोटोशूट में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं. श्वेता तिवारी की खूबसूरती देखकर आपकी निगाहें उन्हेीं पर टिक जाएंगी.

 

5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

5/5
5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी को 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों को देखने के लिए उनके सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए रहते हैं.