Advertisement
photoDetails1rajasthan

कम कपड़ों के चलते फेमस हुईं हैं ये हीरोइनें, कई ने तो पूरा टॉप ही उतार दिया

Bold Actresses List: फिल्मी दुनिया के बारे में कहा जाता है कि यहां कोई अपनी एक्टिंग से अपने पैर जमाता है तो कोई अपने हुस्न के जलवों से. फिल्मी सितारों की दुनिया में टिके रहने के लिए लोगों को खास पहचान मिलना बेहद जरूरी होता है. ऐसे में कई बार हीरो हीरोइन वह कदम भी उठा लेते हैं, जिसके चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ता है.

 

ग्लैमर की दुनिया में टिकना मुश्किल

1/9
ग्लैमर की दुनिया में टिकना मुश्किल

कहते हैं कि ग्लैमर की दुनिया में जो कोई भी आता है, जरूरी नहीं कि टिक ही पाए, जरूरी नहीं कि उसकी किस्मत साथ ही दे. ऐसे में लोगों के बीच बने रहने के लिए ये लोग अलग-अलग तरीके अपनाते हैं.

 

कई हीरोइनों ने कई बार टॉपलेस अवतार तक अपना लिया

2/9
कई हीरोइनों ने कई बार टॉपलेस अवतार तक अपना लिया

आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए हमेशा छाई रहती हैं. हैरानी की बात तो यह है कि पॉपुलर रहने के लिए इनमें से कई हीरोइनों ने कई बार टॉपलेस अवतार तक अपना लिया है. जी हां, आज की बताई जा रही हीरोइनों की लिस्ट में से कई तो टॉपलेस तक हो चुकी हैं तो चलिए आपको बताते हैं.

 

उर्फी जावेद

3/9
उर्फी जावेद

आजकल उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. हर बार अपनी बोल्डनेस की सीमा को पार करते हुए उर्फी जावेद कोई ना कोई ऐसा अवतार धारण कर लेती हैं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. उर्फी जावेद कई बार टॉपलेस तक हो चुकी हैं. उनका यूनिक ड्रेसिंग सेंस और बेबाक अंदाज उन्हें चर्चा में ऐसे ही बनाए रखता है.

निक्की तंबोली

4/9
निक्की तंबोली

बिग बॉस 14 से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली निक्की तंबोली आजकल सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. अक्सर ही बोल्डनेस की हदों को पार करते हुए अपने हुस्न के जलवों से फैंस को घायल करती रहती हैं. निक्की तंबोली के कातिलाना लुक देखकर उनके फैंस आहें भरने लगते हैं.

नम्रता मल्ला

5/9
नम्रता मल्ला

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को आज कौन नहीं जानता है. नम्रता मल्ला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. नम्रता मल्ला की सिजलिंग तस्वीरें देखकर उनके फैंस के पसीने छूट जाते हैं.

पूनम पांडे

6/9
पूनम पांडे

बोल्डनेस और हॉटनेस की चर्चा होते ही सबसे पहले लोगों के मन में पूनम पांडे का नाम आ जाता है. पूनम पांडे के बोल्ड अवतार इंटरनेट पर सनसनी मचाते रहते हैं. 

निया शर्मा

7/9
निया शर्मा

टेलीविजन की दुनिया से पहचान बनाने वाली निया शर्मा अक्सर ही अपनी बोल्डनेस के चलते इंटरनेट पर धमाल मचा रहती हैं. निया शर्मा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखकर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी फेल हो जाती हैं. निया शर्मा के बोल्ड लुक्स आजकल चर्चाओं में छाए हैं. 

आभा पॉल

8/9
आभा पॉल

आभा पॉल के बारे में तो आपने सुना ही होगा. आजकल वह अपनी बोल्डनेस से फैंस के दिलों पर जमकर बिजलियां गिराती नजर आती हैं. आभा पॉल की तस्वीरें देखकर अच्छे-अच्छों के दिलों में आग लग जाती है.

शर्लिन चोपड़ा

9/9
 शर्लिन चोपड़ा

बोल्ड और हॉट लुक्स के चलते शर्लिन चोपड़ा भी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इनकी छरहरी काया के हजारों लोग दीवाने हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही आग की तरह वायरल हो जाती हैं.