Advertisement
photoDetails1rajasthan

शहनाज गिल ने बोल्ड फोटोशूट से गिराई बिजलियां, नाराज हो गए फैंस, किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

Shehnaz Gill Photos: अपनी क्यूट अदाओं और मासूमियत के चलते पंजाब ही नहीं, पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख देने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती का धमाल मचा रहती हैं. पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल सलमान खान के काफी करीब हैं. 

फैंस को अपना दीवाना बना रही

1/6
फैंस को अपना दीवाना बना रही

बिग बॉस से लोगों के बीच दमदार पहचान बनाने वाली पंजाबी कैटरीना कैफ यानी कि शहनाज गिल आजकल सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसको लेकर उनके फैंस तो काफी खुश हैं लेकिन वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. 

 

बोल्ड फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया

2/6
बोल्ड फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया

देसी अंदाज के लिए लोगों के बीच पॉपुलर शहनाज गिल ने हाल ही में अपना बोल्ड फोटोशूट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी यह तस्वीरें काफी दमदार हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें शहनाज गिल का यह अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

 

फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही

3/6
फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही

आपको बता दें कि फैंस का ध्यान कैसे खींचना है, यह बात शहनाज गिल काफी अच्छे से जानती हैं. कभी अपनी बोल्ड अदाएं दिखाकर तो कभी देसी अंदाज में. फैंस का प्यार अपनी और खींच ही लेती हैं. उनके फैंस के दिलों में उनके लिए बेहद स्पेशल जगह बनी हुई है. शहनाज गिल ने जो हाल ही में फोटो शूट शेयर किया है, उसमें उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल रही है. 

 

शहनाज गिल काफी जहर पोज देती हुई नजर आ रही

4/6
शहनाज गिल काफी जहर पोज देती हुई नजर आ रही

शहनाज शहनाज गिल की तस्वीरें इतनी ज्यादा कातिलाना है कि आप की नजरें उन पर से हटेंगी ही नहीं. हॉट पैंट के साथ ब्रालेट टॉप में शहनाज गिल काफी जहर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने प्रिंटेड श्रग पहन रखी है. 

 

पहले वाली शहनाज ही पसंद आती

5/6
पहले वाली शहनाज ही पसंद आती

शहनाज गिल की यह बोल्ड तस्वीरें देखकर पेंशन से गुजारिश कर रहे हैं कि वह वापस अपने पुराने लुक में आ जाए. उनका कहना है कि उन्हें पहले वाली शहनाज ही पसंद आती हैं.

 

फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया

6/6
फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया

आपको बता दें कि शहनाज के दमदार फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है. शहनाज गिल के दमदार ट्रांसफॉरमेशन को लेकर एक तरफ जहां फैंस काफी खुश है, वहीं उनके ट्रोल्स उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह काफी भद्दे ड्रेसेस पहनती हैं.