photoDetails1rajasthan

रात को मिलने के लिए प्रेमिका के कमरे में घुस गया प्रेमी, परिवारवालों की पड़ गई नजर, फिर...

Viral News: तुमसे मिलने की तमन्ना है, प्यार का इरादा है, और एक वादा है जानम.... सलमान खान का यह गाना जब-जब आप देखते होंगे तब-तब आपको अपने चाहने वाले की याद तो जरूर आती होगी. जिससे आप प्यार करते हैं, उससे दूर रहना बड़ा मुश्किल होता है. ऐसा हम नहीं आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती प्यार के पंक्षी की तड़प वाली खबरें बताती हैं. अपने लवर से मिलने के लिए कई बार आशिक जोखिम भी उठा लेते हैं, जिसका खामियाजा उन्हें जिंदगी भर के लिए उठाना पड़ता है. 

 

बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना

1/5
बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना

आपने वह गाना तो सुना ही होगा कि बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे. यह गाना सबकी जुबान पर रट सा गया था लेकिन फिर यूपी के मेरठ से इसको सार्थक करती लव स्टोरी सामने आई तो लोग हैरान रह गए. दरअसल, यह लव स्टोरी मेरठ के फतेहउल्लाहपुर के लिसाड़ीगेट थाने की है, जहां बचपन से प्यार करने वाले कपल की स्टोरी सामने आई तो उनके साथ मजेदार वाकया हो गया. खबर के आखिरी में आप जरूर बताइएगा कि क्या सही हुआ?

 

लव स्टोरी मुस्कान और शाकीब की है

2/5
लव स्टोरी मुस्कान और शाकीब की है

जानकारी के मुताबिक, यह स्टोरी मुस्कान और शाकीब की है. यह दोनों बचपन के दोस्त थे. बचपन में इन दोनों में दोस्ती थी पर जवान होते-होते दोनों एक-दूसरे के इश्क में पड़ गए. दोनों अपने-अपने परिजनों से छिपकर मिलने लगे. उनके इस प्यार की भनक परिवारवालों को लगी तो वे नाराज हो गए.

 

शाकीब मुस्कान से मिलने के लिए बेताब था

3/5
शाकीब मुस्कान से मिलने के लिए बेताब था

मुस्कान के परिवार वाले तो इतना नाराज हुए कि बेटी को घर में कैद कर दिया और बाहर निकलने पर भी मनाही लगा दी. वे पूरी तरह से इस रिश्ते के खिलाफ थे. वहीं, शाकीब मुस्कान से मिलने के लिए बेताब था. उसने आधी रात को उससे मिलने के लिए प्लान बनाया और मुस्कान के घर चोरी-छिपे पहुंचा और उसके कमरे में घुस गया. मुस्कान के घरवालों को सुबह इसकी खबर मिल गई और उन्होंने शाकीब की जमकर धुनाई कर दी. साथ ही केस भी दर्ज करवा दिया. 

 

पूरे गांव में शादी के चर्चे

4/5
पूरे गांव में शादी के चर्चे

मामले को लेकर बवाल मच गया और दोनों पक्षों को भी थाने बुलाया गया. मुस्कान और शाकीब की मोहब्बत के चर्चे पूरे गांव में हो गए. अब मुस्कान के परिवार वाले चाहते थे कि दोनों शादी कर लें पर शाकीब के घरवाले हरगिज न तैयार थे हालांकि केस का डर और बेटे के जेल जाने के डर से शाकीब के घरवालों ने मुस्कान को बहू मान लिया. 

 

निकाह के बंटे छुआरे

5/5
निकाह के बंटे छुआरे

थाने में पुलिस ने दोनों को बालिग पाकर वहीं मौलवी को बुलवा लिया. थाने में ही निकाह करना दिया और सभी को निकाह के छुआरे भी बंटवाए. पंचायत की मौजूदगी में दोनों परिवारों में सुलह करवाई गई. दोनों की इस तरह की लव स्टोरी सुनकर पूरे गांव वाले हैरान रह गए. लोगों का कहना था कि आखिर बसपन का प्यार मुकम्मल हो ही गया.

 

photo-gallery