Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1565636
photoDetails1rajasthan

Urfi Javed Photos: उर्फी जावेद के इन लुक्स ने दिए झटके, कहीं टॉप ही नहीं पहना तो कहीं घड़ी-बोरी से चला लिया काम

Urfi Javed Unique Dresses: एक मिनट भी कंट्रोवर्सी से दूर न रहने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन के चलते उन्हें जमकर रोल किया जाता है. अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते इंटरनेट पर सनसनी फैलाने वाली से उर्फी जावेद हर बार अपने फ्रेंड्स को नए लुक से इंप्रेस ही नहीं चौका भी देती हैं. वह ऐसी चीजों से बनी ड्रेस पहन लेती हैं, जिनके बारे में लोग कभी सोच भी नहीं सकते हैं. आपके लिए ऊर्फी जावेद के कुछ ऐसे अजीबोगरीब फैशन लेकर आए हैं, जिनके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं-

 

फोटोग्राफ से बनी ड्रेस

1/8
फोटोग्राफ से बनी ड्रेस

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सबसे पहले अपनी ही तस्वीरों से बनी ड्रेस पहन कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अपनी फोटोग्राफ से बनी ड्रेस पहन कर उसकी जावेद ने ऐसे-ऐसे पोस्ट दिए थे, जिसे देखकर नेटिजेंस की नींदें ही उड़ गई थी. उर्फी जावेद की यह ड्रेस सेफ्टी पिंस पर टिकी हुई थी. उर्फी जावेद का बोल्ड लुक आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

 

ट्रांसपेरेंट ड्रेस से बढ़ाती हैं पारा

2/8
ट्रांसपेरेंट ड्रेस से बढ़ाती हैं पारा

उर्फी जावेद कई बार ऐसे-ऐसे ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनती हैं, जिसके बारे में देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. आप समझ नहीं पाएंगे कि अगर उसी जावेद को ऐसी ही ड्रेस पहननी थी तो उन्होंने आखिर पहनी ही क्यों हालांकि उर्फी जावेद के इन बोल्ड लुक्स को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

 

सेफ्टीपिन ड्रेस न किया हैरान

3/8
सेफ्टीपिन ड्रेस न किया हैरान

जरा सोचिए जब कोई ड्रेस सही करते समय सेफ्टीपिन का यूज किया जाता है तो उसे बड़ी सावधानी से यूज किया जाता है ताकि कहीं हाथ या फिर शरीर में चुभ न जाए लेकिन क्या कभी आप सेफ्टीपिन से बनी ड्रेस पहनने के बारे में सोच सकते हैं. नहीं ना लेकिन उर्फी जावेद ने यह भी करके दिखा दिया है और एक बार सेफ्टी पिन से बड़ी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया के लोगों को चौंका कर रख दिया. उनके इस लुक को काफी सराहा गया. इन फोटोज में उर्फी जावेद बेहद सिजलिंग और बोल्ड लग रही थी. अंदर ब्लैक कलर के बिकनी सूट को पहन कर ऊपर ऊर्फी जावेद ने सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

 

कांच की खतरनाक ड्रेस

4/8
कांच की खतरनाक ड्रेस

घर में एक कांच का ग्लास टूट जाए तो जब तक उसको बटोर कर बाहर नहीं फेंक दिया जाता तब तक चैन नहीं लिया जाता है क्योंकि कांच के टुकड़े बेहद खतरनाक होते हैं. अगर यह चुभ जाए तो काफी खून इंसान का निकल सकता है लेकिन अजीबो-गरीब फैशन ट्राई करने वाली उर्फी जावेद को इसकी भी परवाह नहीं है. उर्फी जावेद टूटे हुए कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस ही पहन चुकी हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है तो ऊपर दिखाई गई तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहन रखी है या ड्रेस कैसे पहनते हैं या तो वह खुद ही जानती हैं लेकिन उनका यह लुक बेहद ही खतरनाक है.

 

तारों से बनी ड्रेस

5/8
तारों से बनी ड्रेस

आपने बिजली के तारों के बारे में तो सुना ही होगा कि इनसे सावधान रहना चाहिए. बिजली दौड़ने की वजह से यह कब करंट मार देंगे, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है पर उर्फी जावेद ने बिजली के तार ही पहन कर लोगों को तगड़ा झटका दे दिया. जी हां, जिन बिजली के तारों से आप अपने घरों को रोशन करते हैं, अपने घरों में इलेक्ट्रिसिटी जलाते हैं, उन तारों से ही उर्फी जावेद ने तो ड्रेस बनाकर पहन ली. उनका यह लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

 

ब्लेड की मिडी ड्रेस

6/8
ब्लेड की मिडी ड्रेस

ब्लेड को तो को तो आप जानते ही होंगे यह कितनी पहनी और खतरनाक होती है. जी हां, जिस ब्लेड से ज्यादातर लड़के और पुरुष अपनी दाढ़ी या फिर मूछें बनाते हैं और उर्फी जावेद उससे अपनी ड्रेस बनाकर पहनती हैं. अगर जरा सी चूक हो जाए तो उससे उर्फी जावेद को चोट भी लग सकती थी. यहां तक कि उनके हाथ पैर में भी घाव हो सकते थे लेकिन पॉपुलर होने की चाहत में उर्फी जावेद ने इसकी भी परवाह नहीं की. उन्होंने ब्लेड से बनी मिडी पहन कर सबको हैरान कर दिया.

 

बोरी की स्कर्ट-टॉप

7/8
बोरी की स्कर्ट-टॉप

जिन बोरियों को किसान अपने अनाज को रखने और अन्य सामान को लाने ले जाने में इस्तेमाल करते हैं. उन बोरियों की भी उर्फी जावेद ड्रेस बना चुकी हैं. उर्फी जावेद ने जब यह बोरी वाली ड्रेस पहनी तो लोग अपनी आंखें मलते रह गए. उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि कोई बोरी से बनी ड्रेस भी पहन सकता है लेकिन उसकी जावेद ने यह भी करके सबको हैरान कर दिया.

 

घड़ियों वाली स्कर्ट

8/8
घड़ियों वाली स्कर्ट

जिन घड़ियों का इस्तेमाल लोग समय देखने के लिए करते हैं, उर्फी जावेद उसकी स्कर्ट बनाकर पहन चुकी हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि घड़ियों से बनी कोई भी कोई पहन सकता है क्या तो उर्फी जावेद उर्फी जावेद हैं, वह कब क्या कर दें खुद भी नहीं जानती हैं. उर्फी जावेद की घड़ी वाली स्कर्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.