Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1590399
photoDetails1rajasthan

21 साल की अवनीत कौर ने सोशल मीडिया में मचा दिया बवंडर, लोग बोले- उर्फी को फॉलो कर रही

Avneet Kaur Photos: टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया की दुनिया में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली अवनीत कौर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. देश में करोड़ों लोगों की पसंद बन चुकी अवनीत कौर के ग्लैमर का जलवा देखने के लिए लोग सोशल मीडिया पर इंतजार करते रहते हैं.

 

सोशल मीडिया में गदर काटे हुए

1/5
सोशल मीडिया में गदर काटे हुए

आजकल तो अवनीत कौर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है, टीवी की दुनिया की में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अवनीत कौर आजकल सोशल मीडिया में गदर काटे हुए हैं. कम उम्र में ही उन्होंने अपनी शानदार पहचान बना ली है. आजकल अवनीत कौर अपने प्रोफेशनल लुक्स को लेकर मीडिया की खबरों में छाई रहती हैं.

 

उर्फी जावेद की राह पर तो नहीं चल पड़ी

2/5
उर्फी जावेद की राह पर तो नहीं चल पड़ी

सोशल मीडिया पर आए दिन बोल्ड अवतारों के साथ फैंस के दिलों में हलचल मचाने वाली अवनीत कौर को देखकर तो कई लोग कहने लगे हैं कि कहीं वो उर्फी जावेद की राह पर तो नहीं चल पड़ी हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे इंटरनेट पर हाहाकार मच गया है. उनका दिलकश अंदाज देखकर उनके चाहने वालों के दिलों पर छुरियां चल रही हैं.

 

अवनीत कौर बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहने हुए

3/5
अवनीत कौर बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहने हुए

शेयर की इन तस्वीरों में अवनीत कौर बेहद ही शॉर्ट ड्रेस पहने हुए हैं. इस ड्रेस में अवनीत कौर काफी बोल्ड लग रही हैं. फोटोज आग की तरह फैल गई हैं. नेटिजेंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. उनके कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश हो रही है. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

 

लाखों टीनेजर लड़कों की पहली पसंद

4/5
लाखों टीनेजर लड़कों की पहली पसंद

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह तो उर्फी जावेद की बहन लग रही है तो किसी ने लिखा है कि लगता है कि इस पर उसी जावेद का असर होने लगा है. आपको बता दें कि अवनीत कौर आज लाखों टीनेजर लड़कों की पहली पसंद हैं. 

 

चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके

5/5
चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके

अवनीत कौर अपने स्टाइल, खूबसूरती से लेकर अपने काम के प्रोजेक्ट के चलते भी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. अवनीत को शेयर की हुई तस्वीरों पर चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.