Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1591072
photoDetails1rajasthan

निगाहें नीची करके बात करता था सफाईकर्मी, MBBS डॉक्टर साहिबा ने तुरंत कर लिया निकाह

Bizarre Love Story: यह इश्क नहीं आसां, बस इतना समझ लीजिए एक आग का दरिया है और तैर के जाना है... प्यार के परिंदों को यह शायरी तो खूब समझ आती होगी लेकिन समाज के ठेकेदारों को शायद ही शायरी का असली मतलब पता हो. कहते हैं कि प्यार में पड़ा शक ना तो सामने वाले की कमाई देखता है, ना ही उसकी जात पात और ना ही उसका रंग रूप. प्यार तो जिससे होना होता है हो ही जाता है या अमीरी गरीबी भी नहीं देखता है. एक बार किसी का दिल अगर सच्ची तरीके से किसी के लिए धड़कना शुरू हो तो वह आखिरी सांस तक उसका साथ निभाता है. आप सोच रहे होंगे कि आज हम प्यार भरी स्टोरी आपको क्यों सुना रहे हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं.

 

पाकिस्तान की है अनोखी लव स्टोरी

1/5
पाकिस्तान की है अनोखी लव स्टोरी

आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे, जिसमें एक अमीर महिला डॉक्टर अपने ऑफिस में काम करने वाले सफाई कर्मचारी को ही दिल दे बैठी और उसने तुरंत ही निकाह कर लिया. आप कुछ और सोचा इससे पहले बता दें कि यह लव स्टोरी पाकिस्तान से आई है. इस लव स्टोरी को पढ़कर हर कोई हैरान हो रहा है.

 

MBBS डॉक्टर पड़ी सफाईकर्मी के प्यार में

2/5
MBBS डॉक्टर पड़ी सफाईकर्मी के प्यार में

सभी जानते हैं कि जब कोई अपना हमसफर ढूंढता है तो वह चाहता है कि वह वेल सेटल्ड और पैसे वाला हो लेकिन पाकिस्तान के इस लेडी डॉक्टर ने यह सब साइड में करके एक ऐसे शख्स को दिल दे दिया, जो उसके ही ऑफिस में सफाई करने काम करता था. लेडी डॉक्टर उस शख्स के प्यार में इस कदर पड़ी कि उन्होंने उस स्वीपर से ही निकाह तक कर लिया. वैसे तो इस लव स्टोरी पर यकीन करना जरा मुश्किल है लेकिन पूरी कहानी जानकर आप भी इनकी तारीफ करेंगे.

 

निगाहें नीची करके बात करता था शहजाद

3/5
निगाहें नीची करके बात करता था शहजाद

प्यार की अनोखी दास्तान पाकिस्तान की है. माना जा रहा है कि यहां के ओकारा जिले के दीपालपुर में रहने वाली एक एमबीबीएस डॉक्टर ईश्वर साहिबा ने अस्पताल में काम करने वाले सफाई कर्मी शहजाद से निकाह कर लिया. शादी की चर्चा ना केवल पाकिस्तान में है बल्कि इंडिया में भी खूब बनी हुई है. हर कोई यही सोच रहा है कि इतनी सुंदर और पढ़ी-लिखी डॉक्टर आखिर कैसे एक स्वीपर के प्यार में पड़ गई और उसने निकाह भी कर लिया. बता दें कि एमबीबीएस किश्वर ने अपने प्यार की अनोखी दास्तान मेरे पाकिस्तान नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर की है. डॉक्टर का कहना है कि अस्पताल में काम करती थी वहां पर चाय देने आता था. इसके साथ ही कई बार सफाई करने के लिए उनके केबिन में भी आता था. किश्वर को शहजाद की पर्सनैलिटी काफी इंप्रेसिव लगी. उनका कहना है कि शहजाद के बात करने का तरीका काफी सभ्यता हमेशा निगाहें नीचे करके बात करता था. शहजाद की बातें डॉक्टर किश्वर के दिल में उतर गई.

 

शहजाद को नहीं हुआ यकीन

4/5
शहजाद को नहीं हुआ यकीन

बेहद खूबसूरत एमबीबीएस डॉक्टर ईश्वर साहिबा के मुताबिक उन्हें कहीं से ऐसा नहीं लगता था कि शहजाद एक सफाई कर्मचारी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि शहजाद को प्रपोज भी डॉक्टर ने ही किया था. शहजाद को पहले तो इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि डॉक्टर उनसे शादी करना चाहती हैं लेकिन धीरे-धीरे दोनों की मुलाकाते बढ़ी और उनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों ने निकाह भी कर लिया.

 

किश्वर की चली गई नौकरी

5/5
किश्वर की चली गई नौकरी

एमबीबीएस डॉक्टर किश्वर साहिबा का कहना है कि जब उन्होंने एक स्वीपर एक सफाई कर्मचारी से निकाह किया तो चारों तरफ से उन पर दानों की बौछार हो गई. मजबूरन उन्हें अपनी नौकरी तक छोड़नी पड़ गई. इसके बाद उन्होंने अपना एक निजी क्लीनिक खोलने का मन बनाया. किश्वर साहिबा का कहना है कि शहजाद उन्हें फुल सपोर्ट करता है. इस कपल का किश्वर विलेज व्लॉग नाम का एक यूट्यूब चैनल भी है. यहां पर दोनों अपनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. पूरी लव स्टोरी देखने के लिए https://youtu.be/tdgEXM9Leqc लिंक पर जा सकते हैं.