Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1500371
photoDetails1rajasthan

देखिए Urfi Javed के बचपन और उनके परिवार की फोटोज, मां लगती हैं बड़ी बहन

अपने अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार चर्चाओं और खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, आए दिन उर्फी के अजग-गजब और अतरंगी अंदाज के फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते है. इसी के चलते आज हम आपको उनकी फैमिली से मिलवाने जा रही हैं.

उर्फी जावेद का परिवार

1/6
उर्फी जावेद का परिवार

पहली फोटो में उर्फी जावेद का पूरा परिवार दिखाई दे रहा है. उर्फी की तीन बहनें और एक भाई है. तस्वीर में उनकी मां जकिया सुल्ताना, उनकी बहनें और भाई नजर आ रहा है. 

बहन डोली जावेद और भाई

2/6
बहन डोली जावेद और भाई

दूसरी फोटो में एक्ट्रेस उर्फी जावेद उर्फी जावेद की तीसरी बहन डोली जावेद और उनका छोटा भाई सलीम है. फोटो में दोनों बेहद ही क्यूट लग रहे हैं. 

अस्फी जावेद

3/6
अस्फी जावेद

तीसरी फोटो में उनकी दूसरी बहन अस्फी जावेद  ग्रीन कलर का क्राप टाप पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं, उनकी दूसरी बहने भी उनके साथ नजर आ रही हैं. 

उर्फी की बड़ी बहन उरूसा जावेद

4/6
उर्फी की बड़ी बहन उरूसा जावेद

चौथी फोटो में उर्फी और उनकी बड़ी बहन नजर आ रही है, उनकी बड़ी बहन का नाम उरूसा जावेद है, जो एक बिजनसवुमन हैं और डिजिटल मार्केटिंग के फील्ड में काम करती हैं और इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. 

उर्फी जावेद की मां

5/6
उर्फी जावेद की मां

पांचवी फोटो में एक्ट्रेस उर्फी जावेद की मां जकिया सुल्ताना हैं. 

पूरा परिवार सोशल मीडिया पर एक्टिव

6/6
पूरा परिवार सोशल मीडिया पर एक्टिव

सबसे आखिरी फोटो में उर्फी जावेद का पूरा परिवार है, जो हाल ही की तस्वीर है. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि उर्फी जावेद के साथ-साथ उनका पूरी फैमिली एक्टिव रहता है.