Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1688098
photoDetails1rajasthan

OMG: शादी के बाद दुल्हन को विदा करके ला रहा था दूल्हा, दोनों पर चढ़ गया ट्रक

Dulha-Dulhan News: शादी हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा होती है. एक तरफ लड़का जहां अपनी होने वाली हमसफर के लिए कई तरह के सपने सजाता है तो वहीं लड़की भी अपने पूरे परिवार को छोड़कर उस लड़के के साथ हमेशा-हमेशा के लिए चली आती है. शादी के दिन जब सात फेरे होते हैं तो दूल्हा-दुल्हन दोनों एक दूसरे का साथ सात जन्म तक निभाने का वादा करते हैं लेकिन जरा सोचिए कि दोनों ही अगर यह वादा पूरा ना कर पाएं तो क्या होगा?

 

दोनों ने मौके पर ही अपनी आखिरी सांस ले ली

1/6
दोनों ने मौके पर ही अपनी आखिरी सांस ले ली

बिहार के नालंदा ऐसी खबर आई है, जिसे पढ़कर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. यहां पर एक बारात थी. दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिवार बेहद खुश थे. बड़ी धूमधाम से शादी को पूरा किया गया और फिर विदा भी किया गया लेकिन धर से कुछ दूरी चलने के बाद ही दूल्हा-दुल्हन का ऐसा एक्सीडेंट हुआ कि दोनों ने मौके पर ही अपनी आखिरी सांस ले ली. जिसने भी इस घटना के बारे में जाना, उसकी आंखें रो पड़ीं.

 

बड़े धूम-धड़ाके से हुई थी शादी

2/6
बड़े धूम-धड़ाके से हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक, बिहार के नालंदा के सतवा गांव की यह घटना है. यहां के निवासी कालू चौधरी की 19 साल की बेटी पुष्पा कुमारी की शादी नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र निवासी श्याम कुमार से हुई थी. दोनों ही परिवार बड़ी ही खुशी के साथ शादी की तैयारी में कई दिनों से लगे हुए थे. बड़े धूम-धड़ाके से इस शादी को पूरा किया गया. रीति रिवाज भी खूब अच्छे से निभाए गए थे.

 

दूल्हा दुल्हन की गाड़ी रेत से भरे ट्रक में टकरा गई

3/6
दूल्हा दुल्हन की गाड़ी रेत से भरे ट्रक में टकरा गई

दुल्हन पक्ष के लोगों ने भीगी आंखों के साथ बेटी को दूल्हे राजा के साथ विदा किया लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी और उनकी बेटी की यह आखिरी मुलाकात है. दर्दनाक बात तो यह है कि इस हादसे में दूल्हे ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि विदाई के कुछ घंटों बाद ही रास्ते में दूल्हा दुल्हन की गाड़ी रेत से भरे ट्रक में टकरा गई. इसके बाद दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. लोगों को झकझोर कर रख देने वाले इस हादसे में जान गंवाने वाले दूल्हे का नाम श्याम कुमार और दुल्हन का नाम पुष्पा कुमारी है. 

 

सात जन्म तक साथ नहीं निभा पाए

4/6
सात जन्म तक साथ नहीं निभा पाए

नए नवेले जोड़े को खोने के बाद दोनों ही परिवार सदमे में है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि जिस बेटा-बेटी की शादी पूरे परिवार ने मिलकर की थी, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. सात जन्म तक साथ नहीं निभा पाए लेकिन हां मरने से पहले दोनों ने एक साथ ही आखिरी सांस ली. 

 

बेहद खुश थे दोनों परिवार

5/6
बेहद खुश थे दोनों परिवार

बताया जा रहा है कि श्याम की शादी के लिए उसका परिवार काफी खुश था और कई दिनों से तैयारी में जुटा हुआ था. श्याम की बारात भी बड़ी धूमधाम से नालंदा गई थी, जहां पर लड़की पक्ष के लोगों ने भी काफी भव्य स्वागत किया था. मनचाहा दामाद और बहू मिलने से दोनों ही पक्ष के लोग काफी खुश थे लेकिन शादी की रस्म पूरी होने के बाद जब दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर वापस घर को रवाना हुआ तो इनकी कार बड़े से ट्रक से टकरा गई.

 

गेट खुलते ही दूल्हा-दुल्हन झटके से सड़क पर जा गिरे

6/6
गेट खुलते ही दूल्हा-दुल्हन झटके से सड़क पर जा गिरे

ट्रक से टकराने से कार का गेट अचानक से खुल गया. गेट खुलते ही दूल्हा-दुल्हन झटके से सड़क पर जा गिरे और पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. गाड़ी में दूल्हा दुल्हन के साथ में श्याम का बहनोई भी बैठा हुआ था, वह भी जख्मी हो गया. उसके साथ ही एक अन्य बच्चे को भी काफी गंभीर चोटें आई हैं.