Raveena Tandon की बेटी राशा अपनी मां की तरह हैं ग्लैमरस, फोटोज देख सादगी पर फिदा हैं लोग
Advertisement

Raveena Tandon की बेटी राशा अपनी मां की तरह हैं ग्लैमरस, फोटोज देख सादगी पर फिदा हैं लोग

Raveena Tandon daughter Rasha thadani: 90 के दशक कि सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस के लिस्ट में आने वाली रवीना टंडन आज कोई पहचान कि मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले इंडिया से लेकर विदेशों तक हैं..

Raveena Tandon

Raveena Tandon daughter Rasha thadani: 90 के दशक कि सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस के लिस्ट में आने वाली रवीना टंडन आज कोई पहचान कि मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले इंडिया से लेकर विदेशों तक हैं. रवीना टंडन अपने टाइम कि कई सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. अपने अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाने वाली रवीना टंडन आज भी बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं. बता दें कि रवीना टंडन बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से जानी जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अब बात करें रवीना टंडन के फैन फोल्लोविंग तो वो काफी जबरदस्त है. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर मिलियंस में फोल्लोवेर्स भी हैं. एक्ट्रेस सोशल साइट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और रोजअपने फैंस के साथ कुछ न कुछ पोस्ट करते रहती हैं. बता दें कि रवीना टंडन ने अपने करियर के बुलंदियों को छू रही थी तब ही उन्होंने शादी कर ली थी और अब वह दो प्यारे और खूबसूरत बच्चों की मां हैं. अपने बच्चों के साथ एक्ट्रेस हर दिन स्टोरी शेयर करती हैं. रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन कि बात करें तो वो हूबहू अपनी मां रवीना टंडन के जैसी हैं. फैंस उन्हें टूकॉपी बोलते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रवीना टंडन कि बेटी राशा अब बड़ी हो गई हैं और बेहद खूबसूरत लगती हैं. राशा टंडन अपने मां कि तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ग्लैमरस लुक के साथ फोटोज पोस्ट करती हैं. रवीना टंडन के फैंस को अब उम्मीद होती है कि बेटी राशा टंडन जल्द ही स्टारकिड की तरह फिल्मों में डेब्यू करेंगी. हालांकि अभी तक उन्होंने फिल्म में आने के बारे में कोई हिंट नहीं दिया है. 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news