रचना तिवारी ने दिखाए जलवे, ताऊ बोला वाह आ गई दूसरी सपना चौधरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1627160

रचना तिवारी ने दिखाए जलवे, ताऊ बोला वाह आ गई दूसरी सपना चौधरी

Sapna Choudhary Rachna Tiwari Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए एक और नई डांसर मंच पर आ गई हैं, जिनका नाम रचना तिवारी है. रचना तिवारी को देख ताऊ बोले कि दूसरी सपना मिल गई. 

रचना तिवारी ने दिखाए जलवे, ताऊ बोला वाह आ गई दूसरी सपना चौधरी

Sapna Choudhary Rachna Tiwari Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के लटकों- झटकों की पूरी दुनिया दीवानी है, लेकिन अब हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक महिला डांसर नजर आने लगी हैं, जिनके लाखों फैंस हैं. सपना के वीडियो की तरह इनके वीडियो भी इंटरनेट पर बवाल मचाए रखते हैं. 

सपना को टक्कर देने आई कई डांसर
इनके मंच पर आते ही लाखों लोगों की भीड़ जुटन लगती है और लोग इनका डांस देखने के लिए पागल हो जाते हैं, जिन्हें काबू करने के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ जाता है. सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिए अब काफी सारी डांसर मंच पर आ गई हैं, जिनकी अदाएं देख मदहोश होने लगे हैं, जैसे गोरी नागोरी, रचना तिवारी, कोमल रंगीली. 

बढ़ने लगी लोगों की दिलों की धड़कने 
इनके वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं. इसी के चलते आज हम बात कर रहे हैं हरियाणवी डांसर रचना तिवारी की, जिनको देखने के लिए लोग पागल हो रहे हैं. इनके बोल्ड अंदाज और लुक्स का हर कोई दीवाना है. इनके लटके-झटके देख लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ जाती है. 

बता दें कि रचना तिवारी भी सपना की तरह एक डांसर और सिंगर है. उनके डांस के साथ-साथ लोग उनकी आवाज के भी दीवाने हैं. वायरल हो रहे वीडियो में रचना  चोली में पानी डालकर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इन्हें देख युवा से लेकर बूढ़े लोग तक अपने होश गंवा रहे हैं. 

ताऊ और बूढ़े दादा भी हुए रचना तिवारी के दीवाने
रचना तिवारी की कातिलाना अदाएं देखने के लिए हजारों की नहीं लाखों लोगों की भीड़ चंद मिनटों में आ जाती है. यहां ताऊ और बूढ़े दादा भी रचना को देख ठुमके लगाने को मजबूर हो जाते हैं और खड़े होकर नाचने लगते हैं और नोटों का बारिश करने लगते हैं. 

यह भी पढ़ेंः स्विमिंग सूट में सोफिया अंसारी ने दिखाई अदाएं, VIDEO देख दिल धड़कने हो जाएंगी तेज

यह भी पढ़ेंः Video: सड़क पर उतरकर झमाझम नाची भरतपुर की बहुएं, पूरे राजस्थान में मच गया हल्ला

 

Trending news