Sunny Leone News: डॉक्टर बनी सनी लियोनी, इलाज करते हुए वीडियो Viral
Advertisement

Sunny Leone News: डॉक्टर बनी सनी लियोनी, इलाज करते हुए वीडियो Viral

Sunny Leone latest Video: अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से लोगों के दिल में जगह बना चुकी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर छाने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं.

डॉक्टर बनी सनी लियोनी

Sunny Leone latest Video: अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से लोगों के दिल में जगह बना चुकी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर छाने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं.

 

सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं कई बार तो सनी फनी वीडियोज भी फैंस के साथ साझा करती हैं. हाल ही में सेट से एक्ट्रेस का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

डॉक्टर बनी सनी लियोनी
दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सनी लूंगी स्टाइल में साड़ी और ब्लाउज पहनकर डॉक्टर बनी है और एक शख्स का इलाज कर रही हैं. शख्स के घुटने पर चोट लगी हुई है और सनी कोई लिक्विड जैसी दवा उनके चोट पर डालती हैं और फिर वह शख्स चीखने लगता है. लेकिन सनी इसके बाद खुशी से नाचने लगती हैं. वहीं दवा डालने के बाद वह यह भी कहती दिख रही हैं कि अब ठीक हो जाएगा.

यह भी पढ़ें-'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, see photos

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म जिस्म 2 से की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों के साथ एवरग्रीन आइटम नंबर भी दे चुकी हैं उनका सॉन्ग बेबी डॉल, लैला आज भी हर पार्टी की पहली पसंद है.

Trending news